जून में एक मील का पत्थर है महीने के लिए मुद्रा ट्रेडिंग 2015 में

 
के रूप में हम व्यापार शुरू जून में, हम हर मौका है कि इस महीने जा रहा है के लिए निर्णायक हो सकता है, न केवल गर्मियों के लिए व्यापार, लेकिन बाकी के लिए 2015 के रूप में अच्छी तरह से.

फेडरल रिजर्व संयुक्त राज्य अमेरिका में मुलाकात करेंगे और इस माह का आकलन करने के लिए राज्य अमेरिका की अर्थव्यवस्था और स्थापना के लिए उचित मौद्रिक नीति की अवधि के लिए आने के लिए । बाजार की उम्मीदों उच्च थे के बारे में जून की बैठक के रूप में पिछले साल दिसंबर में देखा श्रीमती Yellen, के प्रधानिका, तंग आ गया है, का उल्लेख किया एक संभव वृद्धि पर जून की बैठक. इस तिथि बने तो लाइन में रेत के लिए अमेरिकी डॉलर और व्यापारियों के अमेरिकी डॉलर की संपत्ति.

मैं कहूँगा कि यह महत्वपूर्ण है कि नहीं है अगर फेड वास्तव में वृद्धि की दर, के रूप में वे ने कहा कि सामान्य मौद्रिक नीति ले जाएगा कुछ साल और इस साल के वृद्धि शायद एकमात्र एक के लिए 2015. यदि वे नहीं है, वृद्धि इस साल जून में फिर दबाव में वृद्धि होगी के लिए एक चाल पर बाद में वर्ष में, और वे इसे वितरित करने के लिए के रूप में खिलाया जाएगा कुछ विश्वसनीयता खो अन्यथा.

यहां तक कि अधिक से अधिक महत्वपूर्ण फेड यह जून है, ग्रीस में स्थिति. सप्ताहांत में प्रधानमंत्री Tsipras पटक ग्रीस के लेनदारों. वह निहित है कि अगर स्थिति के लिए यूनानी ऋण नहीं कर रहे हैं, ढीला और अगर वहाँ कोई समझौता नहीं है, वर्तमान के साथ वार्ता, ग्रीस कोई विकल्प नहीं है लेकिन करने के लिए डिफ़ॉल्ट. इस डिफ़ॉल्ट के लिए किया जाएगा हानिकारक है, के रूप में हम कर रहे हैं ज्यादातर के बारे में बात कर पैसे का भारी मात्रा में करने के लिए बकाया ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक).

इस साल जून में ग्रीस का भुगतान करने के लिए न केवल ईसीबी लेकिन यह भी अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष). वे की जरूरत है, चारों ओर 1.5 अरब अमरीकी डालर के भुगतान के लिए. अगर एक समझौते पर पहुँच गया है कारण पाठ्यक्रम में, ग्रीस जीवित रह सकते हैं जब तक अक्टूबर के साथ नए ऋण. अभी भी उस पल में कुछ समय के लिए होता है ।

रूस साबित हो सकता है किया जा करने के लिए एक विकल्प के लिए ग्रीक सरकार के रूप में वे कर रहे हैं की पेशकश की एक अग्रिम के भुगतान अप करने के लिए दो अरब डॉलर के लिए एक गैस परिवहन परियोजना के माध्यम से ग्रीस. हालांकि, हम सभी अब तक पता है कि रूस की मदद के लिए नहीं आया है नि: शुल्क है, और तथाकथित परियोजना है, केवल आने के बावजूद यूरोप.

सब सब में, के महत्व को देखते हुए फेड की बैठक और वर्तमान भू-राजनीतिक स्थिति, के रूप में अच्छी तरह के रूप में ग्रीस की समस्याओं, इस गर्मी में हो सकता है बाहर बारी के लिए बहुत अस्थिर है. व्यापारियों को चाहिए आगे बढ़ने के साथ सावधानी ।

मैं देख USDJPY के रूप में toppish में 124 क्षेत्र है, और यह नहीं जाना चाहिए की तुलना में बहुत अधिक 125 अवधि के लिए आने के लिए । एक चाल में 122 और एक पलटाव की कुंजी है । इस के साथ आ सकते नौकरियों डेटा इस सप्ताह के साथ या एक आक्रामक कदम इक्विटी में.

के रूप में यूरो के लिए एक पूरे के रूप में, ईसीबी की बैठक में इस सप्ताह के रूप में महत्वपूर्ण है Draghi एंड कंपनी का सामना कर रहे हैं एक बड़ी दुविधा: एक Eurozone अर्थव्यवस्था है कि शुरू करने के लिए लेने की गति है, लेकिन के साथ नहीं है एक सकारात्मक रोजगार में वृद्धि.

के साथ अपने सभी समस्याओं और चुनौतियों, EURUSD की पेशकश की है एक अवसर पर, लंबे पक्ष के साथ 1.15 आ रहा है जल्दी बल्कि बाद में. पर फिर से, यह सब पर निर्भर करता है मुद्दों कि ऊपर कहा गया है.

संबंधित सवाल: