पाउंड पर मजबूत औद्योगिक उत्पादन में वृद्धि

 
GBPUSD जोड़ी बनी हुई है, सीमा के बीच 1.3075 और 1.3280 पिछले दो महीनों के लिए. कमजोरी में अमेरिकी अर्थव्यवस्था, मुख्य रूप से तूफान के कारण हार्वे और इरमा, रखा नोट कमजोर है । दूसरे हाथ पर, के Brexit से संबंधित मुद्दों रहता है पौंड दबाव में है । इस प्रकार, GBPUSD चाल में एक ट्रेडिंग रेंज । हालांकि, हम भविष्यवाणी की एक रैली में GBPUSD जोड़ी कारणों की वजह से नीचे दिया गया है.

ब्रिटेन में औद्योगिक उत्पादन की वृद्धि हुई 0.7% महीने-पर-महीने में सितंबर के अनुसार, राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (ONS) से 0.3% अगस्त में और ऊपर' विश्लेषकों के पूर्वानुमान के 0.4%. विशेष रूप से, यह छठा मासिक वृद्धि एक पंक्ति में. Q3 विनिर्माण गतिविधि है अब अनुमान है करने के लिए 1.1% की वृद्धि हुई क्यू-ओ-क्यू, ऊपर से 1%, के रूप में सितंबर के उत्पादन था, upwardly संशोधित सांख्यिकीय विभाग के प्रारंभिक अनुमान से 0.3%.

बाजार की भावना के प्रति पाउंड तेजी दिया जब ONS रिपोर्ट एक व्यापार घाटा है कि संकुचित करने के लिए £11.25 अरब सितंबर में, पाउंड से 12.35 बिलियन में पहले महीने, और बेहतर की तुलना में' विश्लेषकों की उम्मीद £12.9 अरब डॉलर है ।

अमेरिका में, ट्रम्प प्रशासन सामना करना पड़ रहा है के विरोध में टैक्स ओवरहाल की योजना है । एक रिपोर्ट के अनुसार वाशिंगटन पोस्ट में, सीनेट में रिपब्लिकन अब कर रहे हैं पर देख रहे हैं की संभावनाओं में संशोधन कर सुधार विधेयक जैसे कि यह विलंब होगा कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती के द्वारा अधिक से अधिक एक साल.

जबकि एक फेड दर में वृद्धि दिसंबर में लगभग निश्चित है, बाजारों में संदेह है कि क्या केंद्रीय बैंक के लिए सक्षम हो जाएगा दरों को बढ़ाने में अक्सर 2018. इसके अलावा, नोट, जो भी माना जाता है के रूप में एक सुरक्षित हेवन मुद्रा खो जाएगा, के रूप में अपने आकर्षण वैश्विक आर्थिक हालत में सुधार है । कारण है निवेशकों के लिए संकोच नहीं होता धन आवंटित करने के लिए riskier परिसंपत्तियों की अवधि के दौरान वैश्विक आर्थिक विकास.

इसके अलावा, यूबीएस अर्थमितीय मॉडल से संकेत मिलता नोट overvalued है के रूप में ज्यादा के रूप में 10% से 15% करने के लिए, की तुलना में अन्य मुद्राओं की. डेटा से अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष और अमेरिकी फेड संकेत मिलता है निवेशकों का निर्माण किया है एक काफी हद तक अधिक से अधिक की स्थिति में अमेरिकी डॉलर denominated संपत्ति में 2017. इस प्रकार, के आधार पर ऊपर चर्चा, हम भविष्यवाणी की एक रैली में GBPUSD जोड़ी में निकट अवधि के भविष्य के.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि GBPUSD बाउंस हो गया है बंद के समर्थन में 1.3080. Stochastic संकेतक के बाहर बढ़ती मंदी की क्षेत्र. इंगित करता है कि खरीद में वृद्धि का दबाव । अगर इस जोड़ी के बाहर टूटता के ट्रेडिंग रेंज में है, तो अगले प्रमुख प्रतिरोध है प्रत्याशित पर 1.3460.

Uptrend हो सकता है कारोबार जा रहा द्वारा लंबे समय में GBPUSD जोड़ी के पास 1.3080, के साथ एक बंद करो नुक्सानः आदेश के नीचे 1.2960. एक मामले में, हम एक व्यापार को खोलने विदेशी मुद्रा बाजार में, लंबे समय स्थिति को बेचा जाएगा के पास 1.3460.

वैकल्पिक रूप से, हम निवेश कर सकते हैं में एक कॉल विकल्प है, जो एक वैधता की अवधि एक सप्ताह है । विकल्प खरीदा जाएगा से एक प्रतिष्ठित द्विआधारी दलाल जब इस जोड़ी के पास ट्रेडों 1.3080.

अस्वीकरण: व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में. यह प्रदान नहीं की है के रूप में व्यापार सलाह, केवल एक संकेत के हमारे व्यापार की योजना है. हम नहीं सफलता की गारंटी है और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: