प्रभावशाली राजस्व वृद्धि यूरोपीय संघ में रहता है वोडाफोन तेजी

 
शेयर की कीमत की ब्रिटेन की मोबाइल दूरसंचार ऑपरेटर वोडाफोन समूह पीएलसी (NASDAQ:VOD) की गिरावट आई नीचे $30 के अंतिम सप्ताह में अगस्त में, लेकिन जल्दी से प्रबंधित करने के लिए वापस चढ़ाई के ऊपर $30 के स्तर से पहले कुछ दिनों में सितंबर के. प्राथमिक कारण के लिए जिम्मेदार ठहराया तेज गिरावट आई थी एक बड़े व्यापार द्वारा निष्पादित एक बाजार प्रतिभागी विकल्प बाजार में. के रूप में ज्यादा के रूप में से 2230 डाल विकल्प अनुबंध अवसान हो रहा है पर 30 अगस्त को बेच रहे थे के लिए $0.16, जबकि एक ही नंबर के साथ डाल विकल्प अनुबंध अवसान हो रहा है 26 अगस्त को खरीदा था रहे थे । स्वाभाविक रूप से, ऐसी ट्रेडों रखना होगा यहां तक कि तेजी निवेशकों को खाड़ी में. के साथ लाइन में बड़े सट्टा विकल्प व्यापार के शेयरों में अगस्त के अंतिम सप्ताह. हालांकि, यह देखते हुए मजबूत विकास की संभावनाओं के लिए, कंपनी के रूप में नीचे समझाया, हमें विश्वास है कि uptrend जल्द ही फिर से शुरू होगा. वोडाफोन डॉलर पर बंद हुआ 30.90 सोमवार को.

लंदन स्थित कंपनी ने वित्त वर्ष 2017 की पहली तिमाही में राजस्व €के 13.38 अरब, नीचे 4.5% से €14.01 अरब में पहली तिमाही के वित्तीय वर्ष 2016. को समाप्त तिमाही के लिए जून, 2016, कंपनी की सूचना दी कार्बनिक राजस्व वृद्धि 2.2% की. डॉयचे बैंक के विश्लेषकों की उम्मीद एक कार्बनिक राजस्व वृद्धि के 1.9%.

के बावजूद कम रोमिंग शुल्क को छोड़कर, ब्रिटेन, अन्य यूरोपीय देशों (जर्मनी, स्पेन और इटली) दर्ज की गई एक स्थिर राजस्व वृद्धि की रेंज में 1.2% 1.6% करने के लिए. में एमैप (अफ्रीका, मध्य-पूर्व और एशिया प्रशांत) क्षेत्र, वोडाफोन की सूचना दी राजस्व वृद्धि की दर के बीच 4.4% और 19.4%.

इससे पहले अगस्त में, यूरोपीय आयोग ने सशर्त अनुमोदन के लिए वोडाफोन के प्रस्तावित 1.2 अरब डॉलर के संयुक्त उद्यम के साथ सौदा अमेरिकी केबल ऑपरेटर लिबर्टी ग्लोबल पीएलसी (LBTYA). के रूप में प्रति अनुमोदन, दो उद्यमों की अनुमति संचालित करने के लिए नीदरलैंड में उपलब्ध कराई गई वोडाफोन divests अपनी होल्डिंग में डच उपभोक्ता फिक्स्ड लाइन व्यापार है. हालत मूल रूप से जारी किए गए को रोकने के लिए बाजार में एकाधिकार. वोडाफोन ने कहा है कि यह प्राप्त हुआ है से ब्याज की एक संभावित खरीदार के लिए फिक्स्ड लाइन व्यापार है.

पिछले बुधवार, सीएनबीसी-टीवी18 चैनल की सूचना दी है कि भारत की तीसरी सबसे बड़ी दूरसंचार ऑपरेटर आइडिया सेल्युलर पर विचार कर रहा है की संभावना के साथ एक रणनीतिक समझौते वोडाफोन की तरह. यदि इस समझौते के माध्यम से चला जाता है, तो संयुक्त ग्राहक आधार के वोडाफोन और आइडिया की तुलना में अधिक होगा की भारत की वर्तमान सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल.

चार्ट से पता चलता है एक undeniably के लिए मजबूत समर्थन पर शेयर 30.60. अगले प्रमुख प्रतिरोध के लिए स्टॉक में निहित है 32.40. Stochastic संकेतक के पास है oversold क्षेत्र. इस प्रकार, की संभावना एक मजबूत uptrend में शेयर की कीमत में मौजूद है अब के रूप में.

तो, एक द्विआधारी विकल्प व्यापारी कर सकते हैं और एक स्पर्श कॉल विकल्प से लाभ के लिए संभावित वृद्धि के शेयर की कीमत में. कॉल के लिए विकल्प की हड़ताल मूल्य $34 या कम का चयन किया जाना चाहिए. इसी प्रकार बढ़ाने के लिए, सफलता की संभावना में सुझाव दिया व्यापार, एक चार सप्ताह की समय अवधि के लिए आवश्यक है अनुबंध की समाप्ति.

संबंधित सवाल: