मॉर्गन स्टेनली बदल जाता है पर तेजी डिज्नी स्ट्रीमिंग सेवा

 

शेयरों की वॉल्ट डिज्नी कंपनी (जिले) दर्ज की गई एक नई वार्षिक उच्च $142.37 कल के बाद, मॉर्गन स्टेनली के विश्लेषक बेंजामिन स्विनबर्न ने कहा कि डिज्नी+, मीडिया कंपनी के स्ट्रीमिंग सेवा, ग्राहकों को जोड़ने की तुलना में तेजी से प्रत्याशित. स्विनबर्न भी कहा गया है कि कंपनी सही रास्ते पर है एहसास करने के लिए एक लंबी अवधि के लाभ से उद्यम. स्टॉक है, जो डॉलर पर बंद हुआ 141.74 है, ऊपर $6.02 या 4.44% से पूर्व करीब है, और प्राप्त की है 28.3% में पिछले एक वर्ष.

विश्लेषक ने कहा कि वॉल्ट डिज्नी शुरू करने की प्रक्रिया में अपनी स्ट्रीमिंग सेवा की तुलना में तेजी से प्रत्याशित है, और डिज्नी+ का मालिक है, और अधिक सामग्री की तुलना में वह शुरू में सोचा. अमेरिका में, इस सेवा के शुरू होने की उम्मीद है 12 नवंबर को.

स्विनबर्न भी मानना है कि त्वरित इसके अलावा ग्राहकों की लाभप्रदता को बढ़ावा देगा एक छोटी अवधि में. विश्लेषक ने कहा, "के बावजूद उच्च शुरू लागत, हम एक तेजी से रैंप पर डिज्नी प्लस और त्वरित मुनाफे के समर्थन के साथ एक प्रीमियम कई."

विश्लेषक के मुताबिक, कंपनी की उम्मीद है साइन अप करने के लिए 130 मिलियन से अधिक-the-शीर्ष ग्राहकों द्वारा दुनिया भर में 2024. उन्होंने यह भी आशंका की प्रति शेयर समायोजित आय से अधिक $11 के लिए अगले पांच वर्षों में. मंच का अनावरण अप्रैल में होने की उम्मीद है, को लुभाने के लिए लगभग 13 लाख ग्राहकों के अंत तक वित्त वर्ष 2020 तक 70 लाख से 2024.

में वित्त वर्ष 2018, डिज्नी आय की सूचना दी $के 7.08 प्रति शेयर. के लिए 4Q18, कंपनी प्रकाशित किया गया था 3% से राजस्व में वृद्धि करने के लिए $15 अरब डॉलर है, जबकि समायोजित आय में गिरावट आई है 13% करने के लिए $1.61 प्रति शेयर. परिणाम को पार कर वॉल स्ट्रीट का अनुमान है ।

निवेश के बारे में डिज्नी स्टॉक, स्विनबर्न कहा, "वापस कदम और बेशक लंबे समय देख लेने में निवेश, डिज्नी के शेयरों में एक खेलने के स्थायित्व पर अपने आईपी."

विश्लेषक आशावादी है कि एक प्रमुख हिस्से के 15 अरब डॉलर के लिए $20 अरब डॉलर हर साल खर्च पर लोगों द्वारा फिल्मों और अन्य टेलीविजन सामग्री अंततः जाने के लिए डिज्नी प्लस.

के अनुसार स्विनबर्न, डिज्नी की पहल को बढ़ाने में अपनी सामग्री के पोर्टफोलियो में सक्षम हो जाएगा इसे से हासिल करने के लिए काफी डायरेक्ट-टू-उपभोक्ता स्ट्रीमिंग अवसर है कि आगे झूठ.

उन्होंने आगे तर्क है कि डिज्नी पहले से ही पैसे की एक बहुत खर्च के विपणन पर अपने ब्रांड, मुख्य रूप से फिल्मों, और स्ट्रीमिंग सेवा नहीं है के लिए डिज़ाइन किया गया धरना की सभी श्रेणियों के दर्शकों के लिए है । एक परिणाम के रूप में, विश्लेषक का तर्क है कि कंपनी की आवश्यकता ही कम सामग्री की मात्रा.

स्विनबर्न कहा, "हमें विश्वास है कि बाजार में अक्सर अतिरंजित जोखिम और underappreciated इनाम के संक्रमण के लिए स्ट्रीमिंग."

स्ट्रीमिंग सेवा है करने के लिए प्रत्याशित लागत ग्राहकों को प्रति माह $6.99, या $69.99 प्रति वर्ष है, जो था के शीर्ष के अंत में विश्लेषक की रेंज.

ऊपर के आधार पर तर्क, बेंजामिन स्विनबर्न उठाया अपने लक्ष्य कीमत के शेयर के लिए डिज्नी के लिए $160 से $135 पहले जारी किए गए.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि शेयर के डिज्नी में ट्रेडिंग है अज्ञात क्षेत्र. Stochastic सूचक है में भी तेजी की क्षेत्र. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं शेयर में स्थानांतरित करने के लिए अल्पकालिक.

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