चेक नेशनल बैंक का कहना है कमजोर कोरुना

 
के USDCZK (अमेरिकी डॉलर/चेक कोरुना) मुद्रा जोड़ी की एक कम मारा 23.5872 पर 7 अप्रैल, 2016. हालांकि चेक रहता है एक सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में, वहाँ लगभग नगण्य मौका के लिए कोरुना को मजबूत करने के लिए आगे कारकों की वजह इस लेख में चर्चा की. इस प्रकार, वर्तमान परिदृश्य प्रस्तुत करता है एक सुरक्षित खरीदने का अवसर के लिए विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्प व्यापारियों के लिए.

मूलरूप में, चेक अर्थव्यवस्था प्रदर्शन कर रहा है असाधारण यूरोप में. की अर्थव्यवस्था 4.3% में 2015. की वृद्धि दर्ज की गई है अतीत में सबसे बड़ा आठ साल की है । चेक नेशनल बैंक की आशंका अर्थव्यवस्था में विकसित करने के लिए 2.7% की 2016 में और 3% 2017 में. धन में वृद्धि यूरोपीय संघ से, कम तेल की कीमतों और निर्यात में वृद्धि के लिए योगदान सकल घरेलू उत्पाद की विकास.

बेरोजगारी की दर में कमी आई है करने के लिए 6.5% से, 2015 में 7.6% में 2014. इसी प्रकार, खुदरा बिक्री की वृद्धि दर्ज की गई 7.6%, 2015 में की तुलना में 5.5% में 2014. व्यापार संतुलन पंजीकृत एक सीमांत में गिरावट, 8% की वृद्धि में वित्त वर्ष 2015 के लिए की तुलना में 8.7% में 2014. फिर भी, व्यापार अधिशेष के 8 अरब डॉलर (निर्यात के 118 अरब डॉलर और आयात के 110 अरब) बहुत ही सकारात्मक है अर्थव्यवस्था के लिए.

ब्याज दर के लिए जारी रहेगा पर 0.05% पिछले चार वर्षों के लिए और जारी है, को प्रोत्साहित करने के लिए आर्थिक विकास. हालांकि, इस के बावजूद विनिमय दर के कोरुना नहीं है को मजबूत बनाने से परे 23.90 अमेरिकी डॉलर के खिलाफ. कारण यह है कि वार्षिक मुद्रास्फीति की दर 0.1% है, जो दूर से नीचे केंद्रीय बैंक के लक्ष्य के 1% से 3% करने के लिए. इस प्रकार, क्रम में प्राप्त करने के लिए मुद्रास्फीति लक्ष्य, चेक नेशनल बैंक गया है करने के लिए कृत्रिम रूप से रखने कोरुना कमजोर.

रखने के लिए विफलता के कोरुना कमजोर होता धूमिल छवि का केंद्रीय बैंक है. की अनुमति के द्वारा उपभोक्ता की कीमतों में वृद्धि करने के लिए और साथ ही साथ बनाए रखने के कोरुना कमजोर कृत्रिम रूप से, केंद्रीय बैंक की उम्मीद करने के लिए मुद्रास्फीति लक्ष्य को प्राप्त. इस प्रकार, भले ही कोरुना है को मजबूत करने के लिए मौलिक रूप से, के सेंट्रल बैंक की कार्रवाई को रोकने जाएगा कि से हो रहा है. बाजार कभी नहीं कर सकते हैं में सफल होने के खिलाफ लड़ रहे केंद्रीय बैंक, जिसका युद्ध के लिए व्यावहारिक रूप से असीमित है.

तकनीकी रूप से, फर्म प्रतिबद्धता से चेक नेशनल बैंक को रोकता है कोरुना को मजबूत बनाने से परे एक विनिमय दर यूरो की 27. तदनुसार, विनिमय दर के खिलाफ अमेरिकी डॉलर के भी बनी हुई है, सीमा के बीच 23.74 और 24.98.

इस प्रकार, एक विदेशी मुद्रा व्यापारी चाहिए केवल लेने पर विचार के लिए एक लंबे समय की स्थिति इस स्तर पर. एक रोकने के नुकसान, यदि आवश्यक हो तो नीचे रखा जा सकता है के साथ 23 के स्तर की है । लाभ आरक्षित किया जाना चाहिए के पास 24.90 के स्तर की है ।

खेलने के लिए सुरक्षित है, कोई स्पर्श विकल्प अनुबंध किया जाना चाहिए द्वारा खरीदा एक द्विआधारी विकल्प व्यापारी. समाप्ति का समय होना चाहिए के बीच दो और चार सप्ताह से खरीद के समय. एक लक्ष्य के स्तर या हड़ताल मूल्य से नीचे अच्छी तरह से समर्थन की कीमत 23 होगा शुभ संकेत अच्छी तरह से व्यापार के लिए.

के बाद से वहाँ फर्म निष्क्रिय समर्थन से केंद्रीय बैंक के पास इन स्तरों पर, कीमत नहीं कर सकता को मजबूत बनाने से परे 23 के स्तर पर । वास्तव में, कोई नहीं के खुदरा व्यापारियों का प्रयास करेंगे छेद करने के लिए स्तर. इस प्रकार, तकनीकी तौर पर, यह में से एक है सबसे आसान और सबसे सुरक्षित ट्रेडों.

संबंधित सवाल: