यूरो बदल जाता है के बाद कमजोर कोर मुद्रास्फीति अनुमान याद करते हैं

 

सोमवार को यूरो में गिरावट शुरू कर दिया के खिलाफ नोट के बाद यूरोजोन के सांख्यिकी एजेंसी यूरोस्टेट प्रकाशित कम से प्रत्याशित व्यापार अधिशेष में मई 2018. से एक उच्च के बारे में 1.1740, EURUSD जोड़ी के लिए गिर गया के एक कम 1.1600. कोर मुद्रास्फीति के आंकड़े कल जारी की है और अमेरिका के फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जेरोम पावेल की गवाही के लिए सीनेट बैंकिंग समिति से संकेत मिलता है कि EURUSD जोड़ी है, जो व्यापार में 1.1640 होगा, और गिरावट आने वाले दिनों में.

कल, यूरोस्टेट की रिपोर्ट में वृद्धि की वार्षिक मुद्रास्फीति की दर 2% करने के लिए, जून में 1.9% से मई में. रिपोर्ट में मुद्रास्फीति के साथ लाइन में था फ्लैश अनुमान प्रकाशित 29 जून को. हालांकि, कोर मुद्रास्फीति में ढील के लिए 0.9% की जून में, से 1.1%. कोमलता देखा मुद्रास्फीति में उठाया गया है पर शक है कि क्या यूरोपीय सेंट्रल बैंक आगे जाना होगा में अपनी योजना को समाप्त करने के लिए मात्रात्मक सहजता कार्यक्रम द्वारा वर्ष के अंत. ईसीबी की मौद्रिक प्रोत्साहन कार्यक्रम रहता है बांड पैदावार कम है । ब्याज दरों में वृद्धि की जा सकती है के बाद ही प्रोत्साहन कार्यक्रम समाप्त हो गया है. तो, एक संभव देरी को समाप्त करने में प्रोत्साहन कार्यक्रम के लिए बुरी खबर मंत्र यूरो.

नोट, दूसरे हाथ पर, एक और बढ़ावा मिला जब फेड कुर्सी जेरोम पावेल दूर धकेल चिंताओं के एक पूर्ण विकसित व्यापार युद्ध. यह याद किया जा सकता है कि व्हाइट हाउस की घोषणा की है अतिरिक्त आयात शुल्क की 10% करने के लिए चीनी माल के लायक $250 अरब डॉलर है । इसी तरह, अमेरिकी सरकार ने घोषणा की है आयात शुल्क की 10% और 25% पर एल्यूमीनियम और इस्पात से कनाडा, मेक्सिको और यूरोप. यूरोप पहले से ही शॉट के साथ वापस अपनी स्वयं की सूची जाएगा जो माल के अधीन करने के लिए अतिरिक्त आयात शुल्क लगता है ।

दे रही है, जबकि गवाही के लिए सीनेट बैंकिंग समिति, पावेल downplayed की आशंका एक व्यापार युद्ध. विशेष रूप से, पॉवेल ने संकेत दिया के बारे में और अधिक वृद्धि दर महीने में आने के लिए. पॉवेल ने यह भी कहा कि अमेरिकी अर्थव्यवस्था में अच्छी तरह से सेट के लिए अधिक वर्षों के विकास. रहने के बाद 2% से नीचे, कई वर्षों के लिए मुद्रास्फीति की दर से ऊपर चले गए लक्षित स्तर. तो, पावेल नहीं करता है कि लग रहा है के रूप में एक बात के बारे में चिंता करने. उन्होंने उम्मीद मुद्रास्फीति के रहने के लिए लक्ष्य के स्तर से ऊपर कुछ और समय के लिए. इसलिए, आर्थिक आंकड़ों और ब्याज दर दृष्टिकोण का समर्थन और गिरावट के EURUSD जोड़ी.

तकनीकी तौर पर, EURUSD जोड़ी के साथ आगे बढ़ उतरते प्रवृत्ति लाइन के रूप में दिखाया गया है कीमत नीचे दिए गए चार्ट. मुद्रा जोड़ी के चेहरों पर प्रतिरोध 1.1840. इसके अलावा, DSS Bressert सूचक में गिरावट की दिशा में मंदी की क्षेत्र. अगले प्रमुख समर्थन के लिए EURUSD जोड़ी में ही है 1.1210. इसलिए, हम उम्मीद कर रहे हैं मुद्रा जोड़ी के लिए रहने मंदी की अल्पावधि में.

विचार समग्र मंदी की भावना के आसपास यूरो और तकनीकी कमजोरी, हम योजना बना रहे हैं, को खोलने के लिए दो ट्रेडों में विदेशी मुद्रा और द्विआधारी बाजार.

हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार खाते के साथ, हम स्थापित कर सकती है एक छोटी स्थिति के पास 1.1640, के साथ एक बंद करो नुक्सानः आदेश ऊपर 1.1760. खोलने के बाद छोटी स्थिति है, हम एक खरीद के लिए जगह के पास को लक्षित कम 1.1420 बुक करने के लिए लाभ.

इसी तरह का उपयोग कर, हमारे द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग खाते में, हम निवेश कर सकते हैं में एक डाल विकल्प. हम चाहते हैं कि दो मानदंड संतुष्ट होना करने के लिए खरीदने से पहले अनुबंध से एक भरोसेमंद द्विआधारी दलाल. सबसे पहले, EURUSD जोड़ी के व्यापार होना चाहिए के पास 1.1640. दूसरी बात, अनुबंध द्वारा की पेशकश की बाइनरी ब्रोकर मान्य होना चाहिए कम से कम की अवधि के लिए एक सप्ताह.

अस्वीकरण: व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में. यह प्रदान नहीं की है के रूप में व्यापार सलाह, केवल एक संकेत के हमारे व्यापार की योजना है. हम नहीं सफलता की गारंटी है और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: