एडोब लक्ष्य बी 2 सी, बी 2 बी बाजार के अधिग्रहण के साथ Marketo

 

एडोब सिस्टम्स शामिल (NASDAQ: ADBE), एक दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों और एक पायनियर में कम्प्यूटरीकृत दस्तावेज़ प्रबंधन, तैयार हो रही है खेलने के लिए एक अधिक से अधिक भाग में उद्यम डिजिटल परिवर्तन से आगे बढ़ के साथ अपने इच्छित buyout के Marketo. अधिग्रहण के पूरा होने के लिए अमेरिका$4.75 अरब देखा जाता है के रूप में एक प्रयास करने के लिए चुनौती ओरेकल, माइक्रोसॉफ्ट और Salesforce में प्रतिस्पर्धी विपणन बादल के क्षेत्र में ।

 

एडोब के विशाल विस्तार की योजना

सॉफ्टवेयर कंपनी का नियंत्रण हासिल विपणन बादल मंच से विस्टा इक्विटी पार्टनर्स; एक फर्म पर ध्यान केंद्रित हो रही तकनीक कंपनियों की है । इस अधिग्रहण के साथ, एडोब, जो प्रकाशित किया गया था FY17 के राजस्व अमेरिका$7.3 बिलियन है और एक श्रम बल के 19,000 से अधिक, के लिए पहुँच प्राप्त होगा Marketo के विपणन पता है कि कैसे के 500 से अधिक भागीदारों और 65,000 से अधिक सदस्य हैं ।

अगर अधिग्रहण के लिए चला जाता है, योजना के अनुसार, Marketo हो जाएगा एडोब की दूसरी कुंजी अधिग्रहण में अब तक 2018 के बाद, इसके अधिग्रहण के लिए ई-वाणिज्य मंच निर्माता Magento के लिए अमेरिका$1.68 अरब डॉलर है । एक ब्लॉग पोस्ट में, स्टीव लुकास, Marketo के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, ने लिखा है कि गुरुवार के संयोजन एडोब और Marketo रखा जाएगा ग्राहक अनुभव और भागीदारी के मूल में डिजिटल परिवर्तन.

लुकास ने लिखा है कि एडोब और Marketo के लिए किया जाएगा के लिए एक महत्वपूर्ण बल के साथ माना जा में व्यापार करने के लिए उपभोक्ता (बी 2 सी) और व्यापार से व्यापार (B2B) उद्यम बाजार.

उन्होंने आगे कहा कि: "Marketo के असाधारण नेतृत्व प्रबंधन, खाता-स्तरीय डेटा, और मल्टी चैनल विपणन क्षमताओं के साथ गठबंधन होगा एडोब के अमीर व्यवहार डाटासेट बनाने के लिए सबसे उन्नत, एकीकृत दृश्य के ग्राहक पर दोनों एक व्यक्तिगत और खाते के स्तर पर है । परिणाम हो जाएगा एक अभूतपूर्व स्तर के विपणन सगाई, स्वचालन, और रोपण की शक्ति है।"

अधिग्रहण करने के लिए प्रत्याशित पूरा होने से पहले जुलाई 2018 में जब कंपनी के 4Q18 समाप्त होता है । एक बार के अधिग्रहण को अंतिम रूप दिया है, लुकास शुरू हो जाएगा रिपोर्टिंग करने के लिए ब्रैड Rencher, महाप्रबंधक और कार्यकारी उपाध्यक्ष के लिए डिजिटल अनुभव पर एडोब.

के बारे में बोलने की आवश्यकता विपणक, ब्रैड Rencher कहा: "जरूरी विपणक के लिए सभी उद्योगों में एक लेजर ध्यान केंद्रित पर उपलब्ध कराने के प्रासंगिक, व्यक्तिगत और आकर्षक अनुभव है।"

इसके अलावा, Rencher के माध्यम से, एक पहले से तैयार बयान, कहा विपणक की खोज कर रहे हैं तरीके की पेशकश करने के लिए उपयुक्त, लागू है, और चित्ताकर्षक अनुभवों ग्राहकों के लिए.

Rencher ने कहा: "के अधिग्रहण Marketo चौड़ी एडोब के नेतृत्व में ग्राहक अनुभव भर में बी 2 सी और बी 2 बी और एडोब अनुभव बादल के दिल में सभी विपणन के लिए."

के बारे में Marketo के मंच, Rencher ने कहा कि यह सुविधा "-अमीर और बादल देशी," की पेशकश की "महत्वपूर्ण अवसरों" के लिए निगमन के पार एडोब अनुभव बादल ।

एडोब बताया कि यह होगा की कोशिश को भुनाने के लिए Marketo सगाई मंच है, जो एक बादल देशी की पेशकश के लिए व्यापार से व्यापार (B2B) के विपणन रणनीति का निर्माण, और सगाई की ।

से एक प्रौद्योगिकी के संदर्भ में, buyout लक्ष्य को एकीकृत करने के लिए एडोब अनुभव बादल विश्लेषिकी, निजीकरण, डेटा सामग्री, व्यापार, और विज्ञापन के साथ प्रसाद Marketo के संभावित ग्राहकों के प्रबंधन और खाते-आधारित विपणन तकनीक.

अंतिम परिणाम के लिए किया जाएगा निर्माण के एक पैक समाधान की पेशकश करने में सक्षम बी 2 बी कंपनियों की क्षमता बनाने के लिए, प्रशासन और निष्पादित विपणन सगाई.

योग करने के लिए, स्टीव लुकास ने कहा, "एडोब और Marketo दोनों में एक अटूट विश्वास की शक्ति में सामग्री और डेटा के लिए व्यापार परिणाम ड्राइव. Marketo बचाता अग्रणी B2B विपणन सगाई मंच के लिए आधुनिक विपणन है, और वहाँ है कोई बेहतर घर के लिए Marketo के लिए जारी करने के लिए तेजी से नया की तुलना में Adobe."

एडोब ने यह भी कहा कि अधिग्रहण सक्षम होगा Marketo को प्राप्त करने के लिए एडोब के ग्लोबल ऑपरेशन के पैमाने पर, तक पहुँचने के नए कार्यक्षेत्र और भौगोलिक स्थान, और उपयोग करने के लिए एक बड़े उद्यम ग्राहक आधार है. अधिग्रहण रखने की उम्मीद है शेयर की कीमत तेजी की अल्पावधि में.

ऐतिहासिक दृष्टि से, मूल्य चार्ट इंगित करता है कि शेयर बढ़ रहा है, आराम से ऊपर अपने 50 दिन चलती औसत और Chaikin मनी फ्लो संकेतक सकारात्मक में क्षेत्र. इसलिए, हम उम्मीद कर रहे हैं शेयर में स्थानांतरित करने के लिए अल्पकालिक.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

 

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