पाउंड पर बोरिस जॉनसन के Brexit बिल में रियायत

 
के GBPJPY जोड़ी पर किया गया था एक गिरावट पिछले दो सप्ताह से अधिक. भू-राजनीतिक तनाव के बीच उत्तर कोरिया और अमेरिका के लिए मांग बढ़ सुरक्षित हेवन परिसंपत्तियों में इस तरह के सोने के रूप में, स्विस फ्रैंक और जापानी येन. एक ही समय में, कमजोर उपभोक्ता खर्च में ब्रिटेन और उच्च मुद्रास्फीति सुनिश्चित किया एक पाउंड बेचते हैं । हालांकि, पिछले दो कारोबारी सत्रों के साथ, GBPJPY जोड़ी प्राप्त की थी के बारे में 200 पिप्स पर व्यापार करने के लिए 141.30 के स्तर की है । हम आशा करते हैं uptrend जारी रखने के लिए कारणों की वजह से नीचे दिया गया है.

पिछले सप्ताह एक साक्षात्कार के दौरान, ब्रिटेन के विदेश सचिव बोरिस जॉनसन ने कहा कि देश ने पहले से ही भुगतान किया पाउंड के अरबों के लिए यूरोपीय संघ के पाठ्यक्रम के माध्यम से अपनी सदस्यता. जॉनसन पर टिप्पणी करने से इनकार मांग के लिए €100 अरब यूरोपीय संघ द्वारा तलाक के लिए सौदा. हालांकि, उन्होंने कहा कि देश निश्चित रूप से अपने कानूनी दायित्वों. विश्लेषकों का विचार है कि के रूप में एक मामूली बदलाव के रुख और आशा दोनों पार्टियों के अंत में आने पर पारस्परिक रूप से स्वीकार्य शर्तों पर. यह याद किया जा सकता है कि ब्रिटेन आधारित वकीलों पहले कहा था कि यूरोपीय संघ के कोई कानूनी आधार नहीं था के लिए मांग किसी भी मुआवजे के अलावा अन्य नियमित रूप से बजट में योगदान जब तक की तारीख से बाहर निकलें. मुद्रा रणनीतिकार, उनमें से एक बहुमत रहे हैं की राय है कि पाउंड पहले से ही देखा है नीचे यूरो के खिलाफ येन और अमेरिकी डॉलर. पाउंड है, जो इसका सही मूल्यांकन नहीं रहता है और ज्यादातर संचालित को कम करने की वजह से मंदी की भावना के बजाय बुनियादी बातों में कर सकता है, तेजी से वृद्धि के एक मामले में आपसी समझौते के बीच यूरोपीय संघ और ब्रिटेन.

पिछले हफ्ते, जापानी सांख्यिकी ब्यूरो की रिपोर्ट एक 0.5% की वृद्धि में उपभोक्ता कीमतों में जुलाई के साथ तुलना में, एक 0.4% की वृद्धि पिछले महीने में, और के साथ लाइन में' विश्लेषकों का अनुमान है. हालांकि, यह कोई प्रभाव नहीं था पर येन. तेज वृद्धि में कमोडिटी की कीमतों कारणों में से एक है के लिए येन के कमजोर रहेगा. जापान है, जो कुछ प्राकृतिक संसाधनों का आयात लगभग सभी आवश्यक कच्चे माल के लिए अपने उद्योगों. हाल ही में तेजी से वृद्धि मूल्य की वस्तुओं (लौह अयस्क, कोकिंग कोयला और प्राकृतिक गैस) गंभीर रूप से वृद्धि हुई आयात बिल । मई में, औसत आयात मूल्य के लौह अयस्क था ¥8,888 प्रति टन, ऊपर से 60% ¥5,546 प्रति टन पिछले साल. इसी तरह, रैली की कीमत में समुद्री कोकिंग कोयले के लिए प्रति टन 200 डॉलर है, यह भी एक नकारात्मक प्रभाव होने पर व्यापार संतुलन के जापान.

अंत में, पर टिप्पणी करते हुए उत्तर कोरिया, अमेरिकी प्रशांत कमान के प्रवक्ता और कमांडर डेविड Benham ने कहा कि मिसाइलों की एक खतरा नहीं करने के लिए उत्तरी अमेरिका या अमेरिका सैन्य सुविधाओं में गुआम. बयान काफी दूर तक फैला हुआ तनाव. होता है कि यह भी कम मांग के लिए येन. इस प्रकार, हम आशा GBPJPY जोड़ी के लिए रैली में आने वाले दिनों.

के GBPJPY जोड़ी समर्थन प्राप्त हुआ है पर 140.50. इसके अलावा, RSI, एक गति सूचक भी ऊपर को पार कर के पढ़ने के 50. इस प्रकार, हम उम्मीद कर सकते हैं bullishness के लिए जारी है ।

एक लंबे समय की स्थिति में GBPJPY जोड़ी के लिए किया जाएगा सबसे आदर्श व्यापार अब के रूप में. हम में प्रवेश करने की इच्छा के पास 141.50 और एक बंद जगह हानि के आदेश के नीचे 140.30. लंबे समय स्थिति को बेचा जाएगा के पास 142.60.

से लाभ के लिए uptrend में, हम देख रहे हैं में निवेश की संभावनाओं के एक कॉल विकल्प है । आगे जाने के लिए व्यापार के साथ, हम की आवश्यकता अनुबंध सक्रिय रहने के लिए एक सप्ताह के लिए. इसके अलावा, मुद्रा पार के व्यापार होना चाहिए के पास 141.50.

अस्वीकरण: व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में. यह प्रदान नहीं की है के रूप में व्यापार सलाह, केवल एक संकेत के हमारे व्यापार की योजना है. हम नहीं सफलता की गारंटी है और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: