ईसीबी के Benoît Coeuré के रिसाव डूब EUR

 
FX बाजार है अच्छी तरह से जाना जाता है के रूप में से एक होने के नाते करने के लिए सबसे कठिन व्यापार है । यह काफी हद तक है, क्योंकि यह वास्तव में खुला है 24 घंटे एक दिन, पांच दिन एक सप्ताह है, और आदेश में जीवित रहने के लिए और पलते ऐसे माहौल में, एक समर्पित करने के लिए अपने समय की एक बहुत; एक वस्तु है कि कम आपूर्ति में है सबसे अधिक के लिए.

एक व्यापारी के रूप में, अपने समय के साथ मुख्य रूप से खर्च किया जा सकता है बाजारों का अध्ययन. आप होगा में डाल करने के लिए घंटे से अपनी स्क्रीन के सामने, और साहसिक निर्णय लेने के लिए प्रत्येक दिन. व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है समझने के लिए कि आप सही नहीं होगा, एक सौ प्रतिशत के लिए समय है, लेकिन केवल करने के लिए सही हो सकता है की तुलना में अधिक अक्सर आप गलत कर रहे हैं. इस माध्यम से प्राप्त किया है की योजना बना, और अधिक महत्वपूर्ण बात, सही निष्पादन की अपनी योजना है.

तकनीकी विश्लेषण और अपने व्यापार की योजना एक तरफ, वहाँ एक तत्व है एक उम्मीद नहीं कर सकते और यह लगभग असंभव को दूर करने के लिए: मौलिक विश्लेषण.

मौलिक विश्लेषण करने के लिए से संबंधित हर जानकारी का एक टुकड़ा चलती के लिए सक्षम बाजार. यह भी शामिल है आर्थिक डेटा, मौद्रिक नीति की घटनाओं, राजनीतिक और भू-राजनीतिक घटनाओं, सूक्ष्म और स्थूल नीतियों, और, सब से ऊपर, केंद्रीय बैंकरों भाषणों और जानकारी के लिए दिए गए बाजार सहभागियों.

सभी केंद्रीय बैंकों से मिलता है एक नियमित आधार पर करने के क्रम में, आदमी के राज्य, उनकी अर्थव्यवस्थाओं और लागू करने के लिए मौद्रिक नीति उपकरण सुनिश्चित करने के लिए अपने जनादेश को पूरा किया है: रोजगार सृजन और ध्यान में रखते हुए मुद्रास्फीति नियंत्रण में है.

में इन दोनों के बीच बैठकों, भाषणों निर्धारित कर रहे हैं और सदस्यों या शासी परिषद के केंद्रीय बैंक या समिति को सुदृढ़ मूल बिंदु या यहां तक कि अधिक विवरण. यह किया जाता है यह सुनिश्चित करने के लिए बाजार सहभागियों का सही संदेश के बैंकों की जरूरत है संचारित करने के लिए ।

सब से ऊपर है बनाने के उद्देश्य के वित्तीय दुनिया में पारदर्शी और निष्पक्ष हर किसी के लिए.

एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन में, यह किया गया है हाल ही में पता चला है कि एक के सबसे प्रभावशाली सदस्यों के यूरोपीय सेंट्रल बैंक (ईसीबी), अर्थात् Benoît Coeuré दे दी है, बाजार बढ़ रहा करने के लिए जानकारी के साथ एक निजी दर्शकों में शामिल है कि बचाव कोष प्रबंधकों. यह किया गया था के एक दिन पहले ईसीबी गया था जारी करने के लिए आम जनता के लिए जानकारी.

Coeuré, एक कार्यकारी बोर्ड के सदस्य के लिए ईसीबी के लिए कहा गया इस निजी दर्शकों है कि केंद्रीय बैंक के सामने-अधिक लोड बांड आगे की गर्मियों में "खामोशी" के व्यापार में स्थिति.

हर व्यापारी दुनिया में जानता है कि की तरह है कि एक बयान होगा चोट लगी है एक मुद्रा. आम जनता को पता था कि एक दिन बाद जब जानकारी सार्वजनिक किया गया था. EURUSD के लिए, उदाहरण गिरा आक्रामक तरीके से 150 से अधिक पिप्स से अपने ऊंचे स्तर है, और वापस कभी नहीं देखा.

ऐसा लगता है कि कुछ नहीं कर रहे हैं निष्पक्ष खेल में इस खेल है, और यह इन प्रकार की घटनाओं है कि बनाने के लोगों को उलझन में है और यहां तक कि उनके वापस मोड़ पर ट्रेडिंग.

संबंधित सवाल: