कनेडियन डॉलर को मजबूत के रूप में काम पर रखने Rebounds जून में

 

कैनेडियन डॉलर कमजोर अमेरिकी डॉलर के मुकाबले में एशियाई और यूरोपीय सत्र कल लेकिन उलट प्रवृत्ति में अमेरिका के सत्र के निचले खजाना पैदावार और dovish टिप्पणी के द्वारा बनाया न्यूयॉर्क फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जॉन विलियम्स. में खोलने के बाद 1.3041, अमरीकी डालर/सीएडी की जोड़ी के लिए गुलाब 1.3075 छोड़ने से पहले तेजी से करने के लिए एक कम के 1.3016. मुद्रा जोड़ी के लिए जारी है, व्यापार के पास में अपने दैनिक कम है ।

कैनेडियन डॉलर में गिरावट शुरू कर दिया एशियाई सत्र में कल कमजोरी की वजह से कच्चे तेल की कीमतों में. सोमवार के बाद से, तेल खो दिया है लगभग 8% और पाठ्यक्रम पर रिकॉर्ड करने के लिए अपनी सबसे खराब प्रदर्शन के अंत के बाद से हो सकता है. संभावना के एक नए सिरे से अमेरिका-चीन व्यापार युद्ध और बढ़ाने में हमें जरिए किया गया था मुख्य रूप से जिम्मेदार के लिए कच्चे तेल की कीमत में गिरावट आई है । विशेष रूप से, बार्कलेज घटा इसकी 2019 ब्रेंट और अमेरिका के वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट (डब्ल्यूटीआई) की कीमत दृष्टिकोण से $2 के लिए $69, प्रति बैरल और $61, क्रमशः. यह भी घटा इसकी 2020 के लिए पूर्वानुमान ब्रेंट द्वारा $6 के लिए $69 और $5 से $62 के एक बैरल के लिए WTI. बार्कलेज की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि खपत में वृद्धि कर सकता है गिरावट पर एक y-o-y आधार करने के लिए से अधिक 1 लाख बैरल प्रति दिन 2019 में.

अमेरिका के वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट कच्चे तेल वायदा में गिरावट आई है $1.48, या 2.6% पर बंद करने के लिए $55.30. ब्रेंट क्रूड वायदा गिरा दिया $1.94, या अधिक से अधिक 3% करने के लिए, को व्यापारिक सत्र के अंत में $61.72 एक प्रति बैरल.

कच्चे तेल के रूप में एक मुख्य निर्यात वस्तुओं के कनाडा में कमजोरी, कच्चे तेल और उदास दृष्टिकोण द्वारा बार्कलेज प्रोत्साहित किया सट्टेबाजों को बेचने के लिए कैनेडियन डॉलर.

हालांकि, loonie की गिरावट पिछले नहीं था लंबे समय के रूप में ADP (स्वचालित डेटा प्रोसेसिंग) कनाडा राष्ट्रीय रोजगार रिपोर्ट से पता चला है कि कनाडा की अर्थव्यवस्था जोड़ा गया 30,400 नौकरियाँ जून में, के नुकसान के बाद 36,700 नौकरियों में पहले महीने. वृद्धि में निर्माण कार्य किया गया था मुख्य रूप से जिम्मेदार के लिए नेट के अलावा नौकरियों.

अमरीकी डालर/सीएडी की जोड़ी की उलट गया था और आगे के द्वारा पुख्ता खबर है कि रिपोर्ट न्यूयॉर्क के फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जॉन विलियम्स के पक्ष में है कमी बेंचमार्क ब्याज दर पर महीने के अंत. विशेष रूप से, विलियम्स ने कहा है कि केंद्रीय बैंकरों कार्य करने की आवश्यकता है जब तेजी से प्रचलित बेंचमार्क दरें कम कर रहे हैं और अर्थव्यवस्था में विस्तार हो रहा है पर धीमी गति से.

ग्राहकों को एक नोट में, मॉर्गन स्टैनली के विश्लेषकों ने कहा कि बाजार में एक मंदी के मद्देनजर जोखिम भरी परिसंपत्तियों की वजह से निराशाजनक हमें आय की रिपोर्ट और अनसुलझे जोखिम से संबंधित के लिए वैश्विक व्यापार.

विश्लेषक के नोट में कहा, "यह सब मजबूत कारण के लिए वर्तमान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फेड पर विचार काटने की दरों में 50 बीपीएस पर इस महीने के अंत. एक 50 आधार बिंदु की कटौती का कमजोर होगा डॉलर में तेजी के खिलाफ विशेष रूप से उच्च उपज मुद्राओं की."

भू राजनीतिक अनिश्चितता और फेड दर में कटौती की उम्मीदों के लिए प्रत्याशित रहे हैं रखने के नोट मंदी की अल्पावधि में.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि मुद्रा जोड़ी टूट गया है नीचे अपने 50 दिन चलती औसत । इसके अलावा, गति सूचक है बनाने के नए चढ़ाव । एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं अमरीकी डालर/सीएडी की जोड़ी बने रहने के लिए मंदी की अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: