ब्रिटेन के उपभोक्ता मूल्य सूचकांक में गिरावट आती करने के लिए 3 साल के कम

 

येन के खिलाफ गुलाब ब्रिटिश पाउंड की रिहाई के बाद से बेहतर प्रत्याशित बैंक उधार देने और पीपीआई डेटा जापान से. पाउंड की गिरावट भी था, के द्वारा सहायता प्राप्त के ड्रॉप में ब्रिटेन के उपभोक्ता मूल्य मुद्रास्फीति के लिए अपने निम्नतम स्तर में तीन साल. के एक उच्च से 140.252, GBP/JPY जोड़ी के लिए मना कर दिया की एक कम 139.44 पिछले 24 घंटे में.

के अनुसार द्वारा जारी आंकड़ों जापान के बैंक (BoJ), उत्पादक मूल्य सूचकांक (पीपीआई) 1.1% गुलाब अक्टूबर में, ऊपर से 0% पहले महीने. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि पीपीआई तक पहुँचने के लिए 1.1%. हालांकि, एक y-o-y आधार, पीपीआई गिरावट 0.4%.

विशेष रूप से, मंगलवार को जापान की मशीन उपकरण' बिल्डर्स एसोसिएशन (JMTBA) की सूचना दी 37.4% ड्रॉप में मशीन उपकरण के आदेश अक्टूबर में, और भी बदतर की तुलना में औसत अनुमान के -30%. पिछले महीने, मशीनरी के आदेश गिर गया, 2.9%, नीचे गिर प्रत्याशित 1.1% लाभ.

बैंक ऋण देने में वृद्धि पर है, टोक्यो में मुख्य रूप से की वजह से नकारात्मक करने के लिए ब्याज दरों को और उदार मौद्रिक नीति. अक्टूबर में, के अनुसार BoJ, मूल्य ऋण की वृद्धि हुई 2% की तुलना में पिछले वर्ष इसी अवधि.

जापानी प्रधानमंत्री शिंजो अबे ने हाल ही में सुझाव दिया उनके मंत्रिमंडल के एक साथ सिलाई के एक पैकेज प्रोत्साहन उपायों से निपटने के लिए बाहरी पहलुओं, बल majeure, और एक की संभावना की आर्थिक गिरावट के बाद 2020 के टोक्यो ओलंपिक. इस बीच में, BoJ के गवर्नर हारूहिको कुरोडा संसद को संबोधित किया और बैठक पर प्रकाश डाला केंद्रीय बैंक राजकोषीय और मौद्रिक नीति है कि माना जाता है से जुड़ा हुआ आधुनिक मौद्रिक सिद्धांत (एमएमटी).

के अनुसार ब्रिटेन के राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय उपभोक्ता मूल्य सूचकांक में वृद्धि हुई 1.5% y-o-y, अक्टूबर में 1.7% की वृद्धि निम्नलिखित में पहले महीने. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि मुद्रास्फीति की दर में गिरावट के लिए 1.6%. रिपोर्ट के आंकड़े सबसे कम थे के बाद से जून 2016, जब इसे छुआ 1.2%.

इस ONS के प्रवक्ता ने कहा कि एक कम ऊर्जा मूल्य कारणों में से एक था के लिए, मुद्रास्फीति में कमी. "एक गिरावट में उपयोगिता की कीमतों के कारण के एक कम ऊर्जा मूल्य टोपी कम मदद की मुद्रास्फीति अक्टूबर में. हालांकि, यह था, आंशिक रूप से भरपाई की बढ़ती कपड़ों की कीमतों."

गैस और बिजली की कीमतों में घरों के लिए गिरा दिया 8.7% और 2.2%, क्रमशः.

कोर मुद्रास्फीति की दर अपरिवर्तित बनी हुई में 1.7%, अक्टूबर में बैठक अर्थशास्त्रियों की उम्मीदों.

के अनुसार इंग्लैंड के बैंक मुद्रास्फीति की दर, जो वर्तमान में 2% से नीचे, छोड़ देंगे करने के लिए मोटे तौर पर 1.25% द्वारा वसंत 2019. इसके बाद, मुद्रास्फीति की दर है करने के लिए प्रत्याशित वृद्धि में तेजी से पार करने के लिए लक्ष्य के स्तर से ऊपर 2% की लक्ष्य.

इस ONS यह भी बताया कि उत्पादन मूल्य मुद्रास्फीति में गिरावट आई 0.8% करने के लिए अक्टूबर में, से, में 1.2% पिछले महीने. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि एक 0.9% वृद्धि में फैक्टरी गेट कीमतों. इनपुट की कीमतों में गिरावट आई 5.1% y-o-y बाद एक 3% की गिरावट में पहले महीने. ड्रॉप किया गया था मुख्य रूप से एलईडी में गिरावट से कच्चे तेल की कीमतों. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि इनपुट की कीमतों में गिरावट से 4.6%.

आर्थिक डेटा का समर्थन करता है, एक गिरावट के GBP/JPY जोड़ी अल्पावधि में.

GBP/JPY जोड़ी शुरू कर दिया गया है गिरावट का सामना करने के बाद प्रतिरोध पर 140.25. अगले प्रमुख समर्थन पर मौजूद है 138.63. Stochastic थरथरानवाला में भी मंदी की क्षेत्र. एक परिणाम के रूप में, हम आशा कर सकते हैं मुद्रा जोड़ी में रहने के लिए एक downtrend में निकट अवधि.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: