पौंड में गिरावट आती करने के लिए चार महीने के निचले स्तर पर Brexit अनिश्चितता

 

ब्रिटिश पाउंड मारा आकर्षक 4 महीने के निचले स्तर के खिलाफ नोट के रूप में कल ब्रिटेन के नेताओं की निंदा की Brexit सौदा द्वारा संक्षेप थेरेसा मई. GBP/USD मुद्रा जोड़ी की रिकॉर्डिंग शुरू कर दिया नए चढ़ाव के रूप में मीडिया रिपोर्टों ने संकेत दिया कि कई समूहों के भीतर कंजर्वेटिव पार्टी के थे साजिश बेदखल करने के लिए प्रधानमंत्री. कम-से-प्रत्याशित उपभोक्ता मूल्य मुद्रास्फीति और उत्पादक मूल्य सूचकांक भी शह GBP/USD जोड़ी की गिरावट. लेकिन के लिए खुदरा मूल्य सूचकांक डेटा पार कि' विश्लेषकों का अनुमान है, गिरावट बहुत बुरा होता है. में खोलने के बाद 1.26880, GBP/USD जोड़ी बने कमजोर करने का प्रयास पार 1.27000 डूबनेवाला से पहले तेजी से करने के लिए 1.2609 अमेरिका में सत्र. मुद्रा जोड़े पर ट्रेडिंग कर रहा था 1.2630 स्तर पर इस लेख लिखने के समय.

मुद्रा जोड़ी खोला कमजोर से पहले कल बहती कम के दशक में यूरोपीय सत्र. एक सबसे महत्वपूर्ण कारणों जोड़ी के लिए रहने के लिए मंदी की थी बाजारों में बनी हुई राजी है कि नए Brexit समझौता नहीं होगा प्राप्त अनुमोदन से हाउस ऑफ कॉमन्स. सुश्री मई हैरान विधायकों और बाजार में कल से में देने के लिए मांग के लिए एक दूसरी Brexit जनमत संग्रह. हालांकि, पूर्व शर्त थी कि विधायकों को पारित करना होगा, नवीनतम Brexit समझौता. बाजार गया था, जो जाहिर है, नहीं से प्रभावित पूर्व-शर्त है, मारा पाउंड करने के लिए मुश्किल 1.2650 स्तरों के दशक में यूरोपीय सत्र.

GBP/USD जोड़ी नहीं था राहत की रिहाई के रूप में कमजोर आर्थिक आंकड़ों के आगे तेज पाउंड बेचते हैं ।

घोषणा के अप्रभावी उपभोक्ता मूल्य सूचकांक की रिपोर्ट मार्च के लिए भी सहायता प्राप्त downtrend. के अनुसार राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय, शीर्षक सीपीआई में वृद्धि 0.6% मार्च में, जबकि वार्षिक आंकड़े में आया था 2.1%; दोनों के आंकड़े को पूरा करने में विफल' विश्लेषकों की anticipations 0.1%. उत्पादक मूल्य सूचकांक में भी पूरा नहीं किया है अर्थशास्त्रियों की उम्मीदों. की दर आउटपुट मुद्रास्फीति के सामान के लिए बाहर ले जाने के लिए कारखाने के गेट था 2.1% y-o-y में अप्रैल 2019 से नीचे 2.2% पिछले महीने. हालांकि, खुदरा मूल्य सूचकांक में आया था ऊपर' विश्लेषकों का अनुमान है.

विशेष रूप से, नोट कमजोर बनी हुई है के कारण अमेरिका-चीन व्यापार के मुद्दों. अभी भी, पौंड रिवर्स करने में असमर्थ था घाटा था, जो केवल सीमित की वजह से तकनीकी रूप से ओवरसोल्ड स्थिति है ।

में अभी तक एक और झटका करने के लिए ब्रिटेन, प्रधानमंत्री, श्रीमती एंड्रिया लेडसोम, नेता के हाउस ऑफ कॉमन्स की घोषणा की, उसके इस्तीफे देर बुधवार, दोष हो सकता है में नाकाम रहने के लिए लेने के लिए ब्रिटेन यूरोपीय संघ के बाहर.

सुश्री Leadsom ने कहा कि वहाँ था, "एक पूरी टूटने की सामूहिक जिम्मेदारी" सरकार में. उन्होंने आगे कहा कि हो सकता है के नवीनतम Brexit समझौता नहीं होगा "देने पर जनमत संग्रह के परिणाम" परिलक्षित होता है कि मतदाताओं को छोड़ने के लिए यूरोपीय संघ.

इसके अलावा, देर रात समाचार रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि सुश्री सकता है हो सकता है की घोषणा की तारीख प्रस्थान करेगी । राजनीतिक घटनाक्रम और कमजोर आर्थिक आंकड़ों की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए पाउंड मंदी की अल्पावधि में.

तकनीकी तौर पर, ब्रिटिश पाउंड/अमरीकी डालर जोड़ी के नीचे कारोबार कर रहा है अपने 50 दिन चलती औसत । गति सूचक रहता है । एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं GBP/USD जोड़ी बने रहने के लिए सीमा पर इन स्तरों के साथ एक मामूली मंदी की पूर्वाग्रह.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: