अमेरिकी डॉलर को कमजोर के रूप में चीन की घोषणा की जवाबी टैरिफ

 

अमेरिकी डॉलर में गिरावट आई है के खिलाफ अपने प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों के बाद शुक्रवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बढ़ी हुई दरों पर के बारे में $200 अरब डॉलर मूल्य के चीनी माल के लिए 25% से 10%. कल, नीचे की ओर प्रवृत्ति को जारी रखा पर उम्मीद की एक फेड दर में कटौती. गिरावट भी था, के द्वारा सहायता प्राप्त रिपोर्ट में चीन की घोषणा प्रतिशोध की योजना है । विशेष रूप से, नोट में तेजी से गिर गया के खिलाफ सुरक्षित हेवन मुद्रा येन, के रूप में निवेशकों के लिए दौड़ा कवर. के एक उच्च से 109.80, USD/JPY जोड़ी tumbled से कम के लिए 108.95.

तुरुप का प्रयास जारी रखने के लिए चीन पर दबाव को प्राप्त करने के लिए एक व्यापार समझौते के एक स्ट्रिंग में ट्विटर संदेश, चेतावनी कम्युनिस्ट राष्ट्र है कि अंतिम व्यापार समझौता हो जाएगा "अब तक उनके लिए भी बदतर है, अगर यह किया जा करने के लिए बातचीत में अपने दूसरे कार्यकाल के."

ट्रम्प ट्वीट: "मैं खुले तौर पर कहते हैं करने के लिए राष्ट्रपति शी और मेरे कई दोस्तों कि चीन में चीन हो जाएगा चोट लगी बहुत बुरी तरह से अगर तुम नहीं एक सौदा है क्योंकि कंपनियों के लिए मजबूर हो जाएगा छोड़ने के लिए चीन अन्य देशों के । बहुत महंगा खरीदने के लिए चीन में है । आप एक बड़ा सौदा किया था, लगभग पूरा कर लिया है, और आप पीछे हट!"

अचानक बारी की घटनाओं में पिछले कुछ दिनों से देखा गया है, बाजार सहभागियों पर पुनर्विचार की संभावना भविष्य में ब्याज दर निर्णय अमेरिकी फेड द्वारा.

बाजार सहभागियों वर्तमान में आशा एक 25 आधार अंक दर में कटौती से दिसंबर. फेड अल्पकालिक दरों में वर्तमान में स्टैंड की रेंज में 2.25% करने के लिए 2.5%.

संवाददाताओं से बात कर रहे मिसिसिपी में, अटलांटा फेड राष्ट्रपति राफेल Bostic कहा कि वह त्यागने की संभावना एक दर में कटौती से चालू वृद्धि में आयात शुल्क लगता है ।

Bostic कहा: "गंभीरता पर निर्भर करता है की प्रतिक्रिया है, यह हो सकता है. यह वास्तव में निर्भर करता है. यह निर्भर करता है पर क्या व्यवसायों के लिए तय करते हैं और फिर यह निर्भर करता है कितना समय पर शुल्कों में जगह में हैं।"

बयान प्रोत्साहित बाजार सहभागियों को बढ़ाने के लिए अपने दांव पर एक दर में वृद्धि के अंत तक इस वर्ष. के रूप में दर में कटौती, सामान्य रूप में, प्रोत्साहित करते हैं एक निवेश का बहिर्वाह, अमेरिकी डॉलर के कमजोर कर दिया. बिक्री तेज चीन के बाद एक बयान जारी कर खुलासा जुटाने के लिए अपनी योजनाओं पर आयात शुल्क $60 अरब डॉलर मूल्य हमारे माल.

बीजिंग को लागू करने के अपने वादे को अपनाने के लिए आवश्यक"countermeasures" में प्रतिक्रिया करने के लिए हमें टैरिफ में वृद्धि, भले ही ट्रम्प कहते हैं परिदृश्य "केवल बदतर हो जाएगी" अगर चीन वापस हिट. चीन में कल कहा गया है कि 5,140 हमारे उत्पादों के अधीन किया जाएगा करने के लिए एक वृद्धि पर आयात शुल्क. टैरिफ में वृद्धि होगी, जो 5 के बीच% और 25%, हो जाएगा प्रभावी 1 जून, 2019.

मौलिक रूप से, नोट की उम्मीद है करने के लिए उतार-चढ़ाव बने रहने तक चीन-अमेरिका व्यापार मुद्दे को हल है.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट को इंगित करता है, अमरीकी डालर/येन मुद्रा जोड़ी शुरू कर दिया गया है गिरावट का सामना करने के बाद प्रतिरोध पर 109.80. अगले प्रमुख समर्थन ही मौजूद है पर 108.10. मुद्रा जोड़ी के नीचे कारोबार कर रहा है अपने 50 दिन चलती औसत । इसके अतिरिक्त, गति सूचक है बनाने के नए चढ़ाव । एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं मुद्रा जोड़ी के नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

 

संबंधित सवाल: