कमजोर कारखाने पीएमआई डेटा को दर्शाता है में मंदी, यूरोजोन

 

यूरो-डॉलर की वृद्धि पर किया गया है, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले पिछले एक महीने के लिए नहीं है, लेकिन ज्यादा फायदा हुआ कैनेडियन डॉलर के खिलाफ. दो मुख्य कारणों में से एक सक्षम है, जो कनाडा के डॉलर के लिए अपनी जमीन पकड़ कर रहे हैं कच्चे तेल की रैली और मजबूत सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि कनाडा. वहाँ भी कर रहे हैं संकेत के आशावाद के साथ संबंध के लिए नाफ्टा के साथ वार्ता की ।

 

यूरोजोन आर्थिक डेटा इंगित करता है एक मंदी के

सितंबर में, यूरोजोन व्यापार के विकास के abated है, चिंताओं की परवरिश के बारे में संभव के अंत में गति के 19 सदस्य मुद्रा गुट और मंदी भी था थोड़ा steeper प्रत्याशित की तुलना में. के अनुसार आईएचएस Markit, कारखाने पीएमआई (खरीद प्रबंधक सूचकांक) में गिरावट आई है करने के लिए एक कम दो साल के 53.3 से 54.6 में पिछले महीने. रिपोर्ट के आंकड़े थे की तुलना में काफी कम अर्थशास्त्रियों' उम्मीद की 54.4.

इसी तरह, समग्र पीएमआई, एक सूचकांक को मापने के उत्पादन, करने के लिए गिरा दिया 52.8 सितंबर में, से 54.7 में पिछले महीने. यह है सबसे कम दर्ज की गई है के बाद से पढ़ना कर सकते 2016.

पर टिप्पणी पीएमआई डेटा, क्रिस विलियमसन, मुख्य व्यवसाय अर्थशास्त्री आईएचएस Markit, ने कहा: "यह सवाल उठता है कि कैसे लंबे समय आप कर सकते हैं बनाए रखने के लिए मजबूत सेवा क्षेत्र के विकास के बिना एक प्रसन्नचित्त विनिर्माण क्षेत्र में, विशेष रूप से जब कई सेवा कंपनियों पर निर्भर कर रहे हैं निर्माताओं."

रिपोर्ट में यह भी पता चला एक मंदी कारखाने में नए आदेश में वृद्धि सूचकांक के साथ, धीमा करने के लिए एक 25 महीने के निचले स्तर के 51.4, से 53.0 में पहले महीने.

विलियमसन ने कहा: "यह की तरह लग रहा है के निर्यात क्षेत्र में काम कर रहा है एक खींचें के रूप में अर्थव्यवस्था पर. आप कल्पना कर सकते हैं, व्यापार युद्ध और वृद्धि की जोखिम से बचने में जीव यहाँ, वहाँ निश्चित रूप से है का सबूत है कि है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है."

10% आयात शुल्क पर लगभग $200 अरब डॉलर के लायक चीनी के आयात की घोषणा व्हाइट हाउस द्वारा पिछले हफ्ते, यह भी धमकी Eurozone दृष्टिकोण है. आर्थिक वृद्धि की उम्मीद है विनम्र होना करने के लिए सबसे अच्छा में अगले 12 महीनों में.

यूरोजोन मुद्रास्फीति में ढील के लिए, अगस्त में 2% से 2.1% जुलाई में. अर्थशास्त्रियों और व्यापारियों को दुनिया भर में बारीकी से नजर रखने के यूरोस्टेट के मुद्रास्फीति के आंकड़े, और ईसीबी ने स्पष्ट रूप से कहा गया है कि अंतिम निर्णय पर गावदुम के मात्रात्मक सहजता (क्यूई) के बाद ही किया जाएगा पर विचार करने के मुद्रास्फीति के आंकड़े. जबकि यूरोजोन के नीचे चल रही है, कनाडा की अर्थव्यवस्था पर बढ़ रहा है एक तेज गति से ।

सांख्यिकी कनाडा रिपोर्ट है कि खुदरा बिक्री में वृद्धि हुई 0.3% जुलाई की तुलना में, एक 0.1% की गिरावट में पहले महीने. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि एक पढ़ने के 0.4%. उच्च बिक्री पर पेय और खाद्य दुकानों और गैस स्टेशनों में वृद्धि करने के लिए योगदान. कोर खुदरा बिक्री, जो बाहर अस्थिर माल इस तरह के रूप में ऑटोमोबाइल और भोजन की वृद्धि हुई, 0.9%, जुलाई में बनाम अर्थशास्त्रियों' की उम्मीद है 0.6% की वृद्धि. जून में, कोर खुदरा बिक्री में वृद्धि हुई, 0.1%.

इसके अलावा, कच्चे तेल के कारोबार में $79.71 प्रति बैरल पर शुक्रवार की वृद्धि का प्रतिनिधित्व, 91 सेंट या 1.2% से पिछले करीब है । निवेश बैंकिंग फर्म जेपी मॉर्गन ने आगाह किया है कि तेल की कीमतों में स्पाइक सकता है ऊपर 90 डॉलर प्रति बैरल आने वाले महीनों में. कच्चे तेल में से एक है, मुख्य वस्तुओं के निर्यात के द्वारा कनाडा. एक परिणाम के रूप में, मजबूत खुदरा बिक्री के आंकड़े और कच्चे तेल की कीमतों की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए कैनेडियन डॉलर मजबूत है ।

तकनीकी तौर पर, EURCAD जोड़ी बढ़ रहा है के साथ एक उतरते प्रवृत्ति लाइन । अगले प्रमुख समर्थन के लिए EURCAD जोड़ी ही मौजूद है पर 1.5050 के स्तर की है । इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं EURCAD जोड़ी उतरना करने के लिए आगे.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: