MillerCoors sues Anheuser-Busch के लिए कॉर्न सिरप विज्ञापन

 

MillerCoors LLC दर्ज कराई है के खिलाफ एक मामला Anheuser-Busch कंपनियों, LLC की एक सहायक कंपनी Anheuser-Busch InBev (ओटीसी: AHBIF.पीके, NYSE: कली) है, दोष है कि Anheuser-Busch के विज्ञापन अभियानों के लिए संबंधित MillerCoors' उत्पादों, मिलर लाइट और Coor के साथ, प्रकाश कॉर्न सिरप के रूप में एक घटक है, "झूठी और भ्रामक है." Anheuser-Busch InBev एक बाजार टोपी के साथ $157 अरब डॉलर है । खबर के बाद, शेयर की Anheuser-Busch InBev गिरा दिया 3.79% या $3.18 पर बंद करने के लिए $80.74.

 

के प्रभुत्व के लिए लड़ाई में शराब कारोबार

एक प्रचार अभियान द्वारा आयोजित ABInBev सुपर बाउल के दौरान, उनमें से मजेदार बना दिया मिलर लाइट और कूर्स प्रकाश के रूप में उत्पादों के बने कॉर्न सिरप, जबकि, का दावा है कि अपने खुद के ब्रांड, बड लाइट, से रहित है कॉर्न सिरप. इसके अतिरिक्त, ABINBev भी रखा नीले होर्डिंग पर प्रमुख स्थानों में कूर्स, एक व्यस्त एक्सप्रेस अग्रणी डेन्वर करने के लिए. विशेष रूप से, कूर्स brews में के गोल्डन सिटी, कोलोराडो.

बड़े सफेद अक्षरों में होर्डिंग पढ़ने के क्रम में, "कूर्स प्रकाश का उपयोग करता है कॉर्न सिरप," "बड लाइट: हम नहीं," और "100% से कम कॉर्न सिरप की तुलना में कूर्स लाइट." द्वारा उकसाया होर्डिंग, MillerCoors एक मुकदमा दायर किया पर जिला अदालत के लिए विस्कॉन्सिन में सोमवार को हुई । कली प्रकाश बियर ब्रांड के अंतर्गत आता है Anheuser-Busch.

इसकी मुकदमा, MillerCoors ने कहा कि अटल बिहारी की थी बेशर्मी से जारी एक झूठे और भ्रामक प्रचार अभियान के लिए misinform बीयर पीने में यह सोचते हैं कि कॉर्न सिरप और उच्च fructose कॉर्न सिरप में मौजूद हैं मिलर लाइट और कूर्स प्रकाश और को बढ़ावा देने के लिए बड लाइट की बिक्री की मात्रा के ढोंग के तहत "पारदर्शिता।"

स्पष्ट करने के लिए, अपनी स्थिति MillerCoors निम्नलिखित बयान जारी किया "Anheuser-Busch है fearmongering पर एक आम बियर घटक का उपयोग करता है में से कई अपने खुद के बियर के रूप में, किण्वन सहायता नहीं है कि यहां तक कि वर्तमान में अंतिम उत्पाद है । यह जानबूझकर धोखे के लिए बुरा है पूरे नशे की श्रेणी में है. हम दिखा रहे हैं दुनिया में सच है।"

ABInBev के आक्रामक अभियान बंद नहीं किया था के साथ सुपर बाउल. विज्ञापन बेरोकटोक जारी रखा, का ब्यौरा बड लाइट होने के रूप में कॉर्न सिरप 100% से कम दोनों कूर्स प्रकाश और मिलर लाइट. के अनुसार MillerCoors मुकदमा, ABInBev भी दावा किया है कि अपनी खुद की कली प्रकाश बियर के साथ बनाया गया था केवल चावल, पानी, जौ, और हॉप. MillerCoors भी विवादों में मुकदमा है कि ABInBev के विपणन अभियान के उद्देश्य से है का फायदा उठाने के लिए मौजूदा उपभोक्ता भ्रम की स्थिति के बीच एचएफसी, विवादास्पद चीनी का विकल्प व्यापक रूप से इस्तेमाल में शीतल पेय, और कॉर्न सिरप.

MillerCoors स्पष्ट किया है कि यह कभी नहीं का उपयोग करता एचएफसी में मिलर लाइट और कूर्स प्रकाश. इसके अलावा, कंपनी ने कहा है कि वहाँ कोई कॉर्न सिरप के किसी भी में अपने बीयर ब्रांडों के उपभोक्ताओं को बेच दिया. इसकी मुकदमा, MillerCoors यह भी आरोप लगाया कि अटल बिहारी कहते हैं मकई सिरप के लिए सहायता में किण्वन की एक श्रृंखला ब्रांडों । इसके अलावा, के अनुसार MillerCoors, अटल बिहारी का उपयोग करता है एचएफसी के रूप में एक घटक के कई में अपने ब्रांडों; उदाहरण के लिए, रीटा बेरी-एक-रीटा और सबसे अच्छा लानत पीच चाय ।

MillerCoors कि बाहर बताया गया है क्रम में ग्राहकों को रखने के लिए संदिग्ध, ABInBev अधिक खर्च किया गया है की तुलना में 13 लाख डॉलर की खरीद करने के लिए हवा समय के लिए जानकारी का प्रसार करने के लिए लगभग 100 मिलियन उपभोक्ताओं के दौरान सुपर बाउल अकेले.

MillerCoors की मांग की एक तत्काल निलंबन की यह क्या कॉल एक 'गुमराह' विज्ञापन अभियान और जानबूझकर पानी के नीचे ट्रेडमार्क द्वारा ABInBev. MillerCoors भी मांग "हर्जाना और लागत, और एक आदेश की आवश्यकता होती है ABInBev चलाने के लिए "सुधारात्मक विज्ञापन।"

हालांकि, Anheuser-Busch कह कर जवाब दिया कि यह खड़ा है के द्वारा अपने बड लाइट विज्ञापन अभियान जबकि बुला MillerCoors मुकदमा निराधार है.

अपनी ओर से, Anheuser-Busch जायज अपने अभियान को जारी करने से निम्नलिखित बयान किया: "हाल ही में बड लाइट अभियान सच्चा है और इरादा बाहर बात करने के लिए एक महत्वपूर्ण अंतर से मिलर लाइट और कूर्स प्रकाश. यह बियर के साथ पीसा कॉर्न सिरप; बड लाइट नहीं है । इन तथ्यों हैं. हम पीछे खड़े हो जाओ कली प्रकाश पारदर्शिता अभियान और कोई योजना नहीं है बदलने के लिए विज्ञापन."

लड़ाई खत्म नहीं हुई है । MillerCoors हाल ही में शुरू एक आकर्षक आक्रामक कदम. मुकाबला करने के लिए विज्ञापन अभियान की Anheuser-Busch, MillerCoors के साथ आ गया है एक विज्ञापन है कि बनाता है मज़ा के पूर्व.... के बारे में जवाबी विज्ञापन अभियान, एडम कोलिन्स के उपाध्यक्ष, संचार के लिए MillerCoors, ने कहा: "हम शुरू से नए विज्ञापन मिलर लाइट कर रहे हैं कि प्रकाश दिल के रास्ते पर मज़ा प्रहार करने के तथ्य यह है कि कली प्रकाश में रहने वाले काल्पनिक दुनिया और असली दुनिया में, और अधिक स्वाद के लिए क्या मायने रखती है."

डेनवर बिजनेस जर्नल के संवाददाता और नशे की पुस्तक के लेखक एड Sealover का मानना है कि बीयर की बिक्री कर रहे हैं, क्योंकि पीड़ित के विज्ञापन युद्ध कंपनियों के बीच.

Sealover ने कहा, "यहां तक कि बीच में शिल्प ब्रुअर्स, बड़े शिल्प ब्रुअर्स पीड़ित किया गया है के बारे में के लिए पिछले दो वर्षों में, क्योंकि हम और अधिक देखने के प्रसार के स्थानीय ब्रुअरीज. है कि जहां बीयर पीने के लिए करना चाहते हैं अपने पैसे डाल करना चाहते हैं की कोशिश करने के लिए अपने स्वाद."

के साथ 7,000 से अधिक अधिकृत डिस्टिलरी में संयुक्त राज्य अमेरिका और कई और अधिक जोड़ा जा रहा है हर दिन, प्रतियोगिता कठिन बनी हुई है.

पर टिप्पणी समग्र परिदृश्य, Sealover ने कहा, "इस का परिचय (कॉर्न सिरप) के रूप में नई लड़ाई का बिंदु, लगता है के लिए एक प्रयास से विचलित करने के लिए समग्र मुद्दों है कि 'अरे हमारे रेखा से नीचे सिकुड़ रहा है यहाँ."

मुकदमा होने की संभावना है एक नकारात्मक प्रभाव पर शेयर की Anheuser-Busch InBev अल्पावधि में.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि शेयर की Anheuser-Busch नीचे कारोबार कर रहा है अपने 50 दिन चलती औसत । इसके अलावा, स्टोकेस्टिक थरथरानवाला में अधिक खरीददार क्षेत्र. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं शेयर में और गिरावट के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: