फाइजर को बढ़ाने के लिए कीमत के 41 दवाओं जनवरी में

 

दवा कंपनी फाइजर इंक. (NYSE: PFE), की घोषणा की है कि शुक्रवार को यह होगा जुटाने की सूची कीमतों 41 दवाओं जनवरी में, केवल कुछ ही महीनों के बाद यह स्वीकार करने के लिए संक्षेप में वापस लेने की कीमत में बढ़ोतरी मजबूरी के तहत राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प. फाइजर के नवीनतम मूल्य वृद्धि, जो प्रभावी बनने पर जनवरी, 15 तारीख को प्रभावित करेगा का 10% अपने पोर्टफोलियो, कंपनी ने कहा. उन में से अधिकांश दवाओं देखेंगे 5% की कीमत में वृद्धि.

 

फाइजर के दवा की कीमत में वृद्धि की योजना

जुलाई में फाइजर उलट जुटाने के लिए अपनी योजनाओं की कीमत लगभग 100 दवाओं के बाद राष्ट्रपति ट्रम्प कठोरता से निर्णय की आलोचना की, ट्विटर पर. फाइजर कीमतों में उठाया, केवल सप्ताह के बाद तुरुप का अनावरण किया एक दवा मूल्य निर्धारण योजना उन्होंने घोषणा करने के लिए नेतृत्व करेंगे एक "ऐतिहासिक" कीमत स्लेश. ट्रम्प को दोषी ठहराया कंपनी के "का लाभ लेने के गरीब व दूसरों की रक्षा करने में असमर्थ खुद को." एक दिन बाद फाइजर सहमति को रद्द करने के लिए मूल्य में वृद्धि.

जबकि वापस लेने की कीमत में वृद्धि, फाइजर ने कहा कि निर्णय में सक्षम होगा ट्रम्प करने के लिए ठीक से संरचना उनके प्रशासन की दवा की लागत की योजना है । इसके अलावा, Prizer जारी एक आधिकारिक बयान में कह रही है, इसके सीईओ इयान पढ़ा था, "एक व्यापक चर्चा" राष्ट्रपति के साथ हुई है कि में वापस रोलिंग कीमत बढ़ जाती है, जबकि व्हाइट हाउस में एक योजना तैयार की है में सुधार करने के लिए हमारे स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली. कंपनी ने कहा कि यह होगा एक पैर जमाने की कीमतों में वृद्धि के अंत में 2018 के मामले में अमेरिकी प्रशासन की दवा मूल्य निर्धारण योजना प्राप्त नहीं किया था लागू किया है ।

फाइजर निम्नलिखित बयान जारी किया, जबकि स्थगित की कीमतों में वृद्धि: "कंपनी वापसी करेंगे इन के लिए कीमतों में उनके पूर्व-जुलाई 1 के स्तर के रूप में जल्द ही के रूप में तकनीकी रूप से संभव है, और कीमतों के प्रभाव में रहेगा जब तक इससे पहले, जब राष्ट्रपति का खाका प्रभाव में चला जाता है या वर्ष के अंत में—जो भी है जल्दी."

घोषणा का संकेत दिया ट्रम्प की प्रशंसा करने के लिए कंपनी में एक अन्य ट्वीट में कहा गया है कि, "अच्छी खबर है अमेरिकी लोगों के लिए!"

के रूप में वर्ष के अंत nears, ट्रम्प के "खाका कम करने के लिए दवा की कीमतों" है अभी तक एक वास्तविकता बनने के लिए, और फाइजर के लिए लगता है के साथ आगे बढ़ने से उच्च कीमतों पर कुछ दवाओं.

बाद फाइजर के मूल्य में वृद्धि की घोषणा, एलेक्स अजार, के लिए एक प्रवक्ता HHS सचिव जमकर बरसे पर फाइजर के निर्णय, वे कह "आगे वर्णन विकृत प्रोत्साहन के लिए अमेरिका की दवा मूल्य निर्धारण प्रणाली है."

ट्रम्प की कड़ी चोट पर फाइजर जुलाई में परोक्ष रूप से मजबूर नौ अन्य दवा निर्माताओं को वापस लेने के लिए या रोकने की कीमत में बढ़ोतरी. लेकिन संकेत थे करने के लिए एक महान हद तक देखा के रूप में प्रतीक के साथ, कुछ कंपनियों के लिए सहमत बंद करो मूल्य वृद्धि केवल सप्ताह के बाद वे पहले से ही अपने पिछले मूल्य वृद्धि के 2018. अमेरिका में, नियमित रूप से कंपनियों को कीमतें बढ़ाने में जनवरी और जुलाई में. स्वास्थ्य नीति विशेषज्ञों प्रत्याशित है उद्योग के लिए जारी रहेगा को लागू करने के मानक मूल्य वेतन वृद्धि में, शुरुआत में जनवरी.

फाइजर का इरादा रखता है करने के लिए कीमतों में वृद्धि की 41 दवाओं जनवरी में. सबसे की कीमत में बढ़ोतरी हो जाएगा, 5% है, लेकिन उन लोगों में से तीन दवाओं उठाना होगा, एक 3% वेतन वृद्धि, और एक के अधीन हो जाएगा एक 9% की कीमत में वृद्धि. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सूची की कीमतों के प्रचार की लागत के लिए एक दवा है, जरूरी नहीं कि की लागत बीमा कंपनियों को भुगतान में छूट के बाद. मूल्य वृद्धि प्रभावी हो जाएगा पर जनवरी 15, 2019.

फाइजर ने कहा कि यह आशंका मूल्य सूची "किया जा करने के लिए ऑफसेट से अधिक छूट और छूट का भुगतान करने के लिए बीमा कंपनियों और फार्मेसी लाभ के प्रबंधकों" और कहा कि नेट पर असर कंपनी के राजस्व विकास में अमेरिका में 2019 के लिए पूर्वानुमानित है शून्य.

फाइजर के निवर्तमान सीईओ इयान पढ़ें ने कहा: "हमें विश्वास है कि सबसे अच्छा करने के लिए इसका मतलब पता सामर्थ्य की दवाओं को कम करने के लिए बढ़ रहा है बाहर का जेब लागत है कि उपभोक्ताओं का सामना कर रहे हैं कारण के लिए उच्च deductibles और सह बीमा, और यह सुनिश्चित करना है कि रोगियों को प्राप्त करने के लाभ छूट फार्मेसी में काउंटर.

केटलीन Oakley, एक विभाग स्वास्थ्य और मानव सेवा के प्रवक्ता ने कहा, "[...] दवा कंपनियों उनकी कीमत बढ़ाने के लिए और offsetting के साथ उन्हें अधिक छूट का लाभ हर कोई, लेकिन उपभोक्ता, जो नियमित रूप से भुगतान करता है बाहर की जेब पर आधारित सूची मूल्य । राष्ट्रपति ट्रम्प और सचिव अजार के लिए प्रतिबद्ध हैं कम करने, दवा की कीमतों और कम करने के लिए जेब से बाहर लागत, और करने के लिए जारी रहेगा बोल्ड कार्रवाई का पुनर्गठन करने के लिए इस टूटे बाजार."

के रूप में कीमत में वृद्धि की उम्मीद नहीं है करने के लिए किसी भी सकारात्मक प्रभाव के नीचे लाइन पर कंपनी है, हम उम्मीद कर सकते हैं शेयर करने के लिए केवल प्रतिक्रिया के लिए नकारात्मक खबर है ।

तकनीकी तौर पर, शेयर सामना करना पड़ रहा है पर प्रतिरोध 45. इसके अलावा, आरएसआई सूचक बनाने निचले highs. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं शेयर नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: