व्यापार की योजना के लिए रॉयल डच शेल तेल

 
पिछले सप्ताह देखा तेल बाजार बनाने नाटकीय चाल के रूप में यह बाउंस के बीस से अधिक प्रतिशत एक सप्ताह में, केवल गिर करने के लिए एक और दस प्रतिशत – एक दिन में सब!

कारण के लिए इन जंगली झूलों कर रहे हैं के लिए जिम्मेदार ठहराया अटकलें, के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक कमजोर चीनी पीएमआई (खरीद प्रबंधक सूचकांक) जारी है कि मतलब है कि अर्थव्यवस्था में चीन नहीं कर रहा था कि अच्छी तरह से । चीन की अर्थव्यवस्था के लिए एक विनिर्माण आधार में से एक है, इस का तात्पर्य तेल की मांग कम हो जाएगा निकट भविष्य में के रूप में अच्छी तरह से.

रॉयल डच शेल (एम्स:RDSA) खुश नहीं किया जा सकता क्योंकि इस बारे में की तरह, किसी भी कंपनी में शामिल तेल व्यापार, कम तेल की कीमतों का प्रतिनिधित्व करते हैं एक असली चुनौती के भविष्य के लिए कंपनी.

के अनुसार हाल ही में पूर्वानुमान, तेल की मांग अभी भी जगह में हो सकता है अब कुछ समय के लिए, हालांकि, विभिन्न स्तरों पर, अर्थात् निचले स्तर पर. कारक है कि आपूर्ति मांग की तुलना में बड़ा कर रहे हैं, कमजोर आर्थिक विकास पर वैश्विक क्षेत्र, (के रूप में उल्लेख किया है के शुरू में इस लेख में), के रूप में अच्छी तरह से में वृद्धि के रूप में उत्पादन के रूप में मौन के बीच युद्ध ओपेक के सदस्यों और हमें एक प्रकार की शीस्ट तेल उत्पादकों में से एक चल रही है । एक परिणाम के रूप में, दुनिया का सामना करना पड़ रहा है आर्थिक मंदी अब, के साथ मुलाकात की तेल की सूची और तेल उत्पादन के स्तर पर highs.

कि मामले जा रहा, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि कीमतों की उम्मीद कर रहे हैं में रहने के लिए एक ही रेंज के साथ, (के बीच कहीं न कहीं €30-€40/बैरल). तेल कंपनियों की जरूरत को ध्यान में रखना है कि जब योजना में भविष्य में परिवर्तन जिस तरह से कंपनी काम कर रहा है.

के मामले में रॉयल डच, तकनीकी विश्लेषण चित्र अंधकारमय है के रूप में अच्छी तरह से. कीमतों में डूबा हुआ है ऊपर से €30 अगस्त 2015 में सभी तरह से नीचे करने के लिए €22 अब, और इस में आ रहा है के रूप में एक तथाकथित आवेगी चाल तो और अधिक चालें करने के लिए नकारात्मक पक्ष यह है की उम्मीद है.

में एक आवेगी चाल, सबसे अधिक संभावना विस्तारित लहर की तीसरी लहर है, और इस मामले में विस्तार में जाना चाहिए की तुलना में अधिक €20 स्तर. इसके अलावा, हम कुछ करना चाहिए प्रत्यावर्तन के बीच सुधारात्मक लहरों और इसका मतलब यह है कि समय से €20 स्तर टूट गया है, चौथी लहर सरल होना चाहिए, के रूप में दूसरा एक जटिल था. इस का तात्पर्य एक डुबकी भी कम कीमतों में तो नकारात्मक पहलू है कम से कम के मार्ग प्रतिरोध है ।

इसलिए, मैं कर रहा हूँ के पक्ष में एक डाल विकल्प के लिए रॉयल डच शेल, वर्तमान से 22 यूरो क्षेत्र के साथ एक सितंबर के अंत समाप्ति की तारीख. यह भी मतलब है कि दोनों ईसीबी और फेड ब्याज दर निर्णय के परिणाम को प्रभावित इस विकल्प है ।

संबंधित सवाल: