अमेरिकी डॉलर मंदी की FOMC के रूप में मना कर दिया दरें बढ़ाने के लिए

 
मैं जा रहा हूँ करने के लिए छोड़ हमारे दैनिक "द्विआधारी विकल्प टिप" के पक्ष में एक समीक्षा की ब्याज दर निर्णय से कल रात.

FOMC (फेडरल ओपन मार्केट कमेटी) जारी अपनी ब्याज दर निर्णय अंतिम रात है, और कई के आश्चर्य, वे छोड़ने का फैसला किया है दर अपरिवर्तित. न केवल यह चाहिए के रूप में व्याख्या की अमेरिकी डॉलर के नकारात्मक है, लेकिन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पीछा किया गया था, अत्यंत मंदी की डॉलर के लिए और श्रीमती Yellen इस्तेमाल किया एक dovish स्वर में जवाब देने के लिए प्रत्येक और हर सवाल.

आदेश में पूरी तरह से समझने के महत्व को इस बैठक के लिए, यह महत्वपूर्ण है करने के लिए समय में वापस जाने के लिए कहीं न कहीं के बीच में, जब इस साल सितंबर के लिए लग रहा था हो सकता है सबसे उपयुक्त के लिए बैठक में एक दर में वृद्धि.

सकल घरेलू उत्पाद (सकल घरेलू उत्पाद) की पुष्टि की समिति की उम्मीदों, श्रम बाजार में किया था, के रूप में अच्छी तरह से, लेकिन वहाँ है एक headwind के लिए एक संभावित दर में वृद्धि: मुद्रास्फीति की दर.

सीपीआई (उपभोक्ता मूल्य सूचकांक) या मुद्रास्फीति अभी भी रास्ते नीचे फेड 2% लक्ष्य है । दूसरे दिन, श्रीमती येलेन ने बताया कि यह बहुत संभव है के लिए मुद्रास्फीति कम करने के लिए कदम और अधिक नहीं अवधि में आगे. एक ही चिंता व्यक्त की गई थी द्वारा श्री Draghi पिछले पर ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक) सम्मेलन दबाएँ. इसलिए, मैं कहना है कि मुद्रास्फीति अभी भी एक खींचें मौद्रिक नीति पर.

एक बात भीड़ से बाहर खड़ा के साथ कल की ब्याज दर निर्णय और आर्थिक पूर्वानुमान: एक सदस्य की समिति को देखा दरों में नकारात्मक क्षेत्र में इस 2015 और 2016 में. तो यहाँ हम कर रहे हैं, से एक समिति है कि माना जाता है वृद्धि करने के लिए दरों, एक सदस्य है, वास्तव में के बारे में सोच नकारात्मक दरों.

कहा संवाददाता सम्मेलन के दौरान इस बारे में, श्रीमती येलेन ने कहा कि वे कर रहे हैं निश्चित रूप से नहीं में रुचि रखते नकारात्मक ब्याज दरों में अब है, लेकिन अगर चीजें खराब करने के लिए भविष्य में, यह एक संभावना हो सकती है – और बस की तरह है कि, दरवाजा खुला छोड़ दिया गया था इस के लिए भी है.

बाजार की प्रतिक्रिया के सभी के लिए यह किया गया था बेचने के लिए अमेरिकी डॉलर के साथ, EURUSD के ऊपर कूद 1.14, GBPUSD ऊपर 1.56 और USDJPY की सूई के नीचे 120 के स्तर.

आगे बढ़ रहा है, एक बात सुनिश्चित करने के लिए है: यहां तक कि अगर फेड दरें बढ़ा देंगे कहीं न कहीं भविष्य में, यह केवल प्रतिनिधित्व करते हैं, की दिशा में एक कदम दर सामान्य बनाने. इस एक कदम से अल्ट्रा ढीली मौद्रिक नीति के लिए ढीली मौद्रिक नीति है. अन्य शब्दों में, श्रीमती Yellen यह स्पष्ट कर दिया है कि एक दर में वृद्धि है कि सब हो सकता है में स्टोर.

सब सब में, यह एक मंदी की ब्याज दर निर्णय के द्वारा पीछा किया, एक dovish बयान – और एक परिणाम के रूप में अमेरिकी डॉलर है चाहिए एक कठिन समय हो रही है अपने पैरों पर वापस. लक्ष्य के रूप में, मैं कहूँगा 116 स्तर के लिए दुकान में है USDJPY के रूप में अच्छी तरह से एक कदम के रूप में नीचे 1.2900 के लिए USDCAD.

समय बताना होगा अगर फेड बात सही थी या नहीं, लेकिन एक बात है कुछ के लिए कल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस: फेड की कोई जल्दी नहीं है करने के लिए दरें बढ़ा.

संबंधित सवाल: