बोइंग बदल जाता है पर कमजोर ट्रम्प के आयात टैरिफ प्लान

 
अमेरिका के शेयरों में मोटे तौर पर गिर गया, कल के इस्तीफे के बाद गैरी कोहन, आर्थिक सलाहकार राष्ट्रपति के लिए डोनाल्ड ट्रम्प. Cohn, एक पूर्व शीर्ष अधिकारी पर गोल्डमैन सैक्स, के लिए विरोध किया था के विचार को थप्पड़ मारने पर शुल्क इस्पात और एल्यूमीनियम का आयात करता है. शेयरों की एक था जो अंकित किया गया था बोइंग कंपनी (NYSE: बीए) के रूप में, एल्यूमीनियम बनाता है लगभग 80% के पुराने मॉडल के विमानों के रूप में इस तरह 737 और 777. यहां तक कि एक टैरिफ वृद्धि नहीं होगी पर एक प्रभाव के ज्यादा समग्र मूल्य का एक विमान । इसलिए, बोइंग प्रभावित हो सकता है नहीं के कारण एक मामूली वृद्धि उत्पादन की लागत में. हालांकि, के रूप में नीचे समझाया, एक प्रतिशोध से अन्य देशों में हो सकता है गंभीर रूप से प्रभावित संभावनाओं के बोइंग. इसलिए, स्टॉक रहने की उम्मीद है मंदी की आने वाले दिनों में.

योजना बनाई टैरिफ पर आयातित स्टील और एल्युमिनियम होता है शायद ही मूल्य वृद्धि का एक बोइंग जेटलाइनर या लड़ाकू विमान के अनुसार, विश्लेषकों. वे बाहर बताया है कि एल्यूमीनियम बनाता है के बारे में केवल 12% की लागत का एक विमान । में एक 10% वृद्धि एल्यूमीनियम टैरिफ धक्का होगा एक विमान की कीमत के ऊपर केवल 1.2%, यहां तक कि अगर सभी एल्युमिनियम का इस्तेमाल किया निर्माण की प्रक्रिया में आयात किया जाता है. के अनुसार विमानन विशेषज्ञों, बोइंग का उपयोग करता है ज्यादातर एल्यूमीनियम घरेलू निर्मित. एरिक Redifer, एक निर्देशक एयरोस्पेस उद्योग में परामर्श फर्म AlixPartners, अनुमान के अनुसार केवल 25% से 30% करने के लिए एल्यूमीनियम का प्रयोग किया जाता बोइंग द्वारा आयात किया जाता है. इसलिए एक 10% शुल्क में वृद्धि कर सकता का नेतृत्व करने के लिए एक 0.3% की वृद्धि की लागत में एक बोइंग विमान है । इस का प्रतिनिधित्व करता है एक मात्र $200,000 मूल्य में वृद्धि के एक मध्यम आकार के 737 विमान के लायक $117.10 लाख । कड़ी, बड़े सौदों विमान निर्माताओं आमतौर पर गहरी छूट की पेशकश (यहां तक कि अप करने के लिए 40%). Redifer ने रेखांकित किया है कि बोइंग का उपयोग करता है की बड़ी मात्रा में एल्युमिनियम, जो है करने के लिए महंगा परिवहन. इसलिए, स्थानीय खरीद के लिए फायदेमंद है उन्हें.

केविन माइकल्स, एक एयरोस्पेस विनिर्माण में विशेषज्ञ AeroDynamic सलाहकार, स्पष्ट किया है कि के नकारात्मक प्रभाव में वृद्धि हुई स्टील टैरिफ के समान है एल्यूमीनियम. AeroDynamic सलाहकार है एक परामर्श फर्म में ऐन आर्बर, मिशिगन. माइकल्स का अनुमान है कि एक 25% टैरिफ इस्पात पर खर्च होगा के लिए एक अतिरिक्त राशि के लिए $100 मिलियन अमेरिकी एयरोस्पेस कंपनियों. के बाद से टैरिफ होगा मोटे तौर पर एक समान प्रभाव पड़ता है, समग्र वृद्धि में कीमत के लिए एयरोस्पेस कंपनियों के लिए किया जाएगा की रेंज में $150 मिलियन करने के लिए $200 मिलियन या 0.2% के $100 अरब डॉलर के लायक विमान (यात्री के रूप में अच्छी तरह के रूप में सैन्य) द्वारा निर्मित अमेरिकी कंपनियों में एक वर्ष. विश्लेषक ने बताया कि बोइंग अपने ऊपर लेना होगा बहुत कम लागत के मामले में नई पीढ़ी 787 के रूप में पंख और धड़ के ऊपर बना है कार्बन फाइबर कम्पोजिट. माइकल्स का अनुमान है कि लागत का एक बोइंग 787 से वृद्धि होगी एक मात्र 0.09% के कारण ट्रम्प के टैरिफ की योजना है.

मुख्य मुद्दा है, के अनुसार विश्लेषकों के लिए, नहीं है में वृद्धि हुई है, माल की लागत, लेकिन संभव प्रतिशोध से ग्राहकों के बोइंग बेचता है, जो लगभग 70% अपने विमान अमेरिका के बाहर. पिछले वर्ष, चीन खरीदा लगभग 22% के विमान (मॉडल 763) बेचा अमेरिका के बाहर. अगर चीन प्रतिहिंसक रखने के द्वारा आदेश करने के लिए केवल एयरबस, यूरोपीय प्रतिद्वंद्वी है, तो यह करने के लिए शुरू होता है पर एक गंभीर नकारात्मक प्रभाव के राजस्व बोइंग. समस्याओं पर विचार हो सकता है कि भविष्य में वृद्धि, निवेश अनुसंधान फर्म Vetr डाउनग्रेड किया गया है शेयर करने के लिए "पकड़", से पहले "खरीदने" रेटिंग । आल इन कारकों में खड़ा हो गया है, मंदी की भावना की ओर बोइंग.

तकनीकी तौर पर, stochastic थरथरानवाला घट रही है से बाहर जाने के बाद तेजी की क्षेत्र. शेयर बोइंग के भी प्रतिरोध का सामना 350 में. इसलिए, एक गिरावट की उम्मीद है ।

 

हासिल करने के क्रम में से आसन्न गिरावट, हम प्राप्त कर सकते हैं एक डाल विकल्प अनुबंध मान्य है, जो 16 मार्च तक. एक महत्वपूर्ण स्थिति के लिए संतुष्ट किया जा करने के लिए एक व्यापार में प्रवेश का स्टॉक है, बोइंग के व्यापार होना चाहिए पर के बारे में $350 में NYSE.

अस्वीकरण: व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में. यह प्रदान नहीं की है के रूप में व्यापार सलाह, केवल एक संकेत के हमारे व्यापार की योजना है. हम नहीं सफलता की गारंटी है और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

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