पौंड कमजोर है पर आश्चर्य विस्तार QE के द्वारा £60 अरब

 
पिछले हफ्ते, प्रोत्साहन उपायों की घोषणा की बीओई (इंग्लैंड के बैंक) ट्रिगर एक selloff में पाउंड. जबकि 25 आधार बिंदु दर में कटौती एक आश्चर्य नहीं था, पर्याप्त विस्तार में मौद्रिक सहजता कार्यक्रम था निश्चित रूप से अप्रत्याशित द्वारा बाजार. दूसरे हाथ पर, भारी सकारात्मक अमेरिका गैर कृषि रोजगार बदलें डेटा इंगित करता है कि नोट रहेगा तेजी की अल्पावधि में. वहाँ रहे हैं आगे कारकों, के रूप में नीचे विस्तार से चर्चा है, जो संकेत मिलता है कि GBPUSD जोड़ी से होगा गिरावट वर्तमान स्तर से आगे के बारे में 1.3100.

पिछले साल, ब्रिटेन दर्ज की गई एक चालू खाते का घाटा 5.4%, के बीच सबसे बड़ा G7 अर्थव्यवस्थाओं. यह स्थिति केवल बदतर में पहली तिमाही के 2016. मार्च के अंत में, राजकोषीय घाटे पर खड़ा था 6.9% (के बारे में £32.6 अरब डॉलर) की ब्रिटेन के सकल घरेलू उत्पाद. में वृद्धि घाटा जारी है, पर दबाव डालने के लिए स्टर्लिंग पाउंड के रूप में निवेशकों की तलाश हरियाली चराई कहीं और है ।

रील (वास्तविक प्रभावी विनिमय दर) के ब्रिटेन, विभाजित करके गणना की नाममात्र विनिमय दर सूचकांक की लागत या कीमत अपस्फीतिकारक, को दर्शाता है कि एक मुद्रा में है एक overvalued या इसका सही मूल्यांकन नहीं राज्य. एक overvalued मुद्रा साबित होगा निर्यात के लिए हानिकारक है और नीचे खींचने के लिए आर्थिक विकास. इस संबंध में, अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष और ड्यूश बैंक चार्ट नीचे प्रदान की जाती है कि इंगित करता है पाउंड है सबसे महंगी मुद्रा अगले करने के लिए केवल अमेरिकी डॉलर.

के रूप में नीचे दिखाया गया है, विनिमय दर पाउंड की तुलना में भी अधिक है लंबी अवधि के औसत. इसका मतलब यह है कि वहाँ मौजूद है के लिए पर्याप्त स्थान की विनिमय दर पाउंड करने के लिए आगे गिरावट आई है.

बीओई घोषणा की कटौती की दर में 25 आधार अंकों की पिछले हफ्ते. जैसा कि पहले उल्लेख इस लेख में, यह एक आश्चर्य नहीं था पर सभी. हालांकि, £60 अरब विस्तार के मात्रात्मक सहजता कार्यक्रम एक अप्रत्याशित कदम की उम्मीद है, जो रखने के लिए पाउंड के तहत बेचने का दबाव है । बेंचमार्क दर वर्तमान में खड़ा है 0.25%.

वायदा द्वारा जारी आंकड़ों सीएफटीसी से संकेत मिलता है कि सट्टेबाजों कर रहे हैं जोड़ने के ऊपर शॉर्ट पोजीशन में पाउंड. यह इंगित करता है कि बाजार में एक मंदी देखने पर पाउंड.

अमेरिका में आर्थिक आंकड़ों की शुक्रवार को घोषणा की थी, काफी हद तक सकारात्मक है । विशेष रूप से, गैर-कृषि रोजगार के परिवर्तन के आंकड़ों को पार कर' विश्लेषकों की उम्मीदों से एक व्यापक मार्जिन द्वारा. जुलाई में, 255,000 नौकरियों जोड़ा गया था के खिलाफ बाजार की उम्मीद के 180,000. सकारात्मक आर्थिक आंकड़ों की उम्मीद है रखने के लिए अमेरिकी डॉलर मजबूत है ।

असफल होने के बाद तीन प्रयास करने के लिए ऊपर पार 1.3270, GBPUSD पर एक downtrend के रूप में द्वारा पता चला चैनल उतरते. गति बदल गया है, नकारात्मक रूप में अच्छी तरह से. अगले समर्थन जोड़ी के लिए ही मौजूद है पर 1.2900.

एक छोटी स्थिति में GBPUSD जोड़ी, के पास 1.3100 स्तर, सबसे अनुकूल व्यापार में मौजूदा परिस्थितियों. एक रोकने के नुकसान के आदेश पर रखा जा सकता है 1.3200, जबकि ऑर्डर बुक करने के लिए लाभ पर रखा जा सकता है के बारे में 1.2900.

पर आधारित मौलिक और तकनीकी विश्लेषण के साथ, हम विश्वास है कि एक द्विआधारी विकल्प व्यापारी होना चाहिए निश्चित रूप से सोचने की खरीद पर एक एक स्पर्श डाल विकल्प अनुबंध. एक हड़ताल की कीमत कम नहीं की तुलना में 1.2920 के लिए चुना जाना चाहिए व्यापार. के बाद से विश्लेषण किया गया था पर एक H4 समय सीमा के साथ, हम विश्वास है कि एक दो सप्ताह की समय अवधि के लिए किया जाएगा के लिए पर्याप्त से अधिक विनिमय दर के माध्यम से बेध करने पूर्वानुमानित स्तर.

संबंधित सवाल: