एयर फ्रांस-केएलएम Q1 नुकसान चौड़ी पर ईंधन की बढ़ती लागत

 

एयर फ्रांस-केएलएम एसए (ओटीसी: AFLYY) शुक्रवार को सूचना दी कि वित्तीय वर्ष 2019 पहली तिमाही में शुद्ध हानि चौड़ी थी इसी अवधि से पिछले साल, mirroring पर दबाव इकाई राजस्व और वृद्धि ईंधन की लागत में है कि अधिक से अधिक ऑफसेट एक में गिर इकाई लागत. विशेष रूप से, पहली तिमाही में नुकसान चौड़ी वृद्धि के बावजूद यात्रियों में. शेयर बंद शुक्रवार के कारोबारी सत्र में $10.81, नीचे $0.56 या -4.90% से पहले के करीब है ।

पेरिस, फ्रांस-आधारित एयरलाइन कंपनी की सूचना दी वित्त वर्ष 2019 पहली तिमाही के राजस्व €5.99 अरब, में 3.1% से €5.81 अरब में पिछले वर्ष इसी अवधि. को समाप्त तिमाही के लिए 31 मार्च, 2019, एक शुद्ध हानि के फ्रेंको-डच समूह चौड़ी करने के लिए €320 लाख से €269 मिलियन पिछले वर्ष की अवधि.

नुकसान से वर्तमान संचालन किया गया था €303 मिलियन हाल ही में तिमाही के साथ तुलना में, €118 मिलियन साल पहले की अवधि. घाटा चौड़ी कारण मुख्य रूप से करने के लिए एयर फ्रांस हड़ताल. एबिटा के लिए पहली तिमाही में डूब 31.7% करने के लिए €424 मिलियन.

परिणामों पर टिप्पणी, बेंजामिन स्मिथ, सीईओ के एयर फ्रांस-केएलएम समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, "के रूप में प्रत्याशित, पहली तिमाही चुनौतीपूर्ण रही है के लिए यूरोपीय एयरलाइन उद्योग सहित एयर फ्रांस-केएलएम समूह, के रूप में पर्याप्त उद्योग की क्षमता में वृद्धि ऑफ पीक व्यापार की अवधि के लिए नेतृत्व इकाई के राजस्व का दबाव है."

ग्राहकों को एक नोट में, फ्री विश्लेषकों ने कहा: "Offsetting उच्च ईंधन लागत हमेशा से थे करने के लिए जा रहा हो सकता है एक चुनौती है । यहां तक कि बिना पर अतिरिक्त दबाव इकाई से राजस्व अत्यधिक उद्योग की क्षमता में वृद्धि."

यात्रियों की संख्या उड़ान भरी, जो एयरलाइन के साथ गुलाब 3% करने के लिए 22.67 लाख । नेटवर्क राजस्व की वृद्धि 1.7% करने के लिए €5.18 अरब डॉलर है । कुल यात्री नेटवर्क राजस्व की वृद्धि हुई 1.8% y-o-y €करने के लिए 4.63 अरब डॉलर है । एयरलाइन की सूचना दी लोड फैक्टर के 86.3%, नीचे 0.4% एक y-o-y के आधार पर ।

कुल माल राजस्व गुलाब 0.7% करने के लिए €547 मिलियन है, जबकि माल लोड फैक्टर गिरा 0.5% करने के लिए 59.1%.

उपलब्ध सीट किलोमीटर (पूछना) राजस्व में वृद्धि हुई 3% करने के लिए $75.59 अरब के नेतृत्व में उत्तर अटलांटिक महासागर, दक्षिण अमेरिका, और एशियाई नेटवर्क के लिए है । हालांकि, यात्री इकाई राजस्व प्रति पूछने 1.2% गिर गया €करने के लिए 0.0617, मुख्य रूप से के द्वारा संचालित ईस्टर पारी और महत्वपूर्ण उद्योग की क्षमता में वृद्धि । तिमाही के दौरान, इकाई लागत में गिरावट आई 0.4% पर ईंधन की कीमत और स्थिर मुद्रा आधार, के नेतृत्व में एक गिरावट में उपभोक्ता compensations के लिए की तुलना में पूर्व वर्ष की अवधि की विशेषता थी कि एयर फ्रांस हमलों.

आगे बढ़ रहा है, कंपनी ने कहा कि यह होगा रणनीतियों को लागू करने के लिए कम से कम इकाई लागत वित्त वर्ष में 2019. एयरलाइंस के उद्देश्य के लिए इकाई लागत में कमी के बीच -1% करने के लिए 0% पर स्थिर मुद्रा और ईंधन की कीमत के आधार पर. इसके अलावा, कंपनी की आशंका है अपने ईंधन बिल के लिए वित्त वर्ष 2019 में वृद्धि करने के लिए की रेंज €650 मिलियन €करने के लिए 5.6 अरब डॉलर है ।

कमजोर परिणाम की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए मंदी की स्टॉक अल्पावधि में.

तकनीकी तौर पर, शेयर टूट गया है नीचे अपने 50 दिन चलती औसत । RSI सूचक को पार कर गया है नीचे पढ़ने के 50. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं करने के लिए स्टॉक रहने मंदी की अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

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