कैसे होगा ईसीबी की ब्याज दर की घोषणा के प्रभाव EURUSD?

वहाँ बहुत अटकलों के बारे में क्या ईसीबी करते हुए ब्याज दरों के साथ, और कोई दो अर्थशास्त्रियों पर सहमत कर सकते हैं एक ही परिणाम है, हालांकि, समय के साथ यह पता करने के लिए यहाँ है । ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक) के अंत में इसकी घोषणा की ब्याज दर निर्णय आज. घटना को समाप्त होगा बाद में आज के साथ सभी महत्वपूर्ण सम्मेलन दबाएँ.

वहाँ कुछ बहस कि क्या ईसीबी में संलग्न करना चाहिए एकमुश्त खरीद प्रभु बांड के क्रम में करने के लिए सख्त से लड़ने की कमी के कारण मुद्रास्फीति Eurozone में क्षेत्रों, और अगर यह सबसे कारगर तरीका है के लिए ईसीबी के लिए क्या अन्य प्रमुख केंद्रीय बैंकों है: मात्रात्मक सहजता. यह भी विचार करने लायक बगल में विवाद के उपाय ही है, है कि वहाँ कोई कानूनी ढांचा है के लिए इस तरह के एक कार्यक्रम के लिए यूरोप में शुरू किया, और यह भी एक बाधा है ।
 

 
यह नहीं है आसान के रूप में यूरोपीय संघ के लिए शुरू करने के लिए एक क्यूई रणनीति के रूप में यह है के लिए अंतरराष्ट्रीय बैंकों को इस तरह के रूप में फेडरल रिजर्व संयुक्त राज्य अमेरिका में, जापान के बैंक और अन्य बैंकों है कि केवल एक ही सरकार को संतुष्ट करने के लिए. उन लोगों के साथ ही सरकार के देशों, बांड कर सकते हैं बस खरीदा जा सकता है. यूरोप में, एक संख्या के अलग-अलग सरकारों का पालन करना चाहिए, और खरीदने के द्वारा बांड पैदावार, नीचे जाना है, जो मुद्दों पैदा कर सकता है के साथ देशों में संघ के भीतर है कि एक मजबूत प्रदर्शन कर रहा अर्थव्यवस्था. इस मुद्दे को जब यह आता है करने के लिए मात्रात्मक सहजता, यूरोप में है कि वहाँ रहे हैं कई सरकारों, इसलिए कई आवाजों और एक संख्या के अलग अलग उद्देश्यों और आवश्यकताओं को संतुष्ट करने के लिए.

इतनी बड़ी बात क्या है में से एक हो सकता है पूछना? अच्छी तरह से, क्रम में करने के लिए उस सवाल का जवाब है, एक ही देखो EURUSD के रूप में यह बूँदें एक चट्टान की तरह सभी सप्ताह और नहीं देखा bounces जो भी. फिलहाल इस आलेख के, जोड़ी बैठता है पर 1.2300 स्तर के साथ पूरी तरह से कोई संकेत नहीं एक जगह में हो सकता है.

यहां तक कि अगर Draghi शुरू नहीं करता है एक पूर्ण मात्रात्मक सहजता कार्यक्रम, बाजार में अभी भी धक्का जोड़ी के लिए और भी अधिक नकारात्मक पहलू है । वहाँ है एक जोखिम के एक मजबूत रैली के आराम के लिए 2014 के मामले में केंद्रीय बैंक निराश. को देखते हुए नवीनतम आर्थिक आंकड़ों, यह भी हो सकता है एक उत्साहित भाषा में परिचयात्मक बयान के द्वारा पीछा किया एक कम dovish Draghi संवाददाता सम्मेलन में. यदि यह मामला है, तो EURUSD जोड़ी में प्रवेश करना चाहिए शुक्रवार को नॉन फार्म पेरोल से ऊपर 1.24 स्तर पर निर्भर करता है, अमेरिकी डेटा, यह भी ठीक है ।

मैं कहूँगा कि कम से कम के मार्ग से प्रतिरोध वर्तमान 1.23 स्तर के लिए EURUSD, है उल्टा करने के लिए. हम अनुमान एक कूद वापस सभी तरह से ऊपर 1.26 क्षेत्र है. यह बनी हुई है देखा जा करने के लिए अगर बाजार में इस की पुष्टि करेगा परिदृश्य.

 

क्या आप एक ऑनलाइन ट्रेडिंग खाता है? यदि नहीं, तो मुद्रा व्यापारियों के सभी स्तरों पा सकते हैं की एक सूची हमारे पूर्व की जाँच की और मंजूरी दे दी दलालों द्वारा यहाँ पर क्लिक ।

संबंधित सवाल: