की कमी प्रोत्साहन कमजोर पौंड के खिलाफ Greenback

 

ब्रिटिश पाउंड गिर गया अमेरिकी डॉलर के खिलाफ कल खोने, सभी लाभ यह था पर बृहस्पतिवार पिछले हफ्ते, मुख्य रूप से की कमी के कारण किसी भी प्रमुख समाचार विज्ञप्ति या आशावादी खबर से देश. इसलिए, GBP/USD मुद्रा मुख्य रूप से के द्वारा संचालित है, निवेशक भावना है, जो इष्ट नोट के कारण घने सकारात्मक एम्पायर स्टेट विनिर्माण सूचकांक प्रकाशित आंकड़ों से अमेरिकी फेडरल रिजर्व. के एक उच्च से 1.2570, GBP/USD जोड़ी के लिए मना कर दिया की एक कम 1.2507 और जारी करने के लिए व्यापार के निकट है कि स्तर.

GBP/USD जोड़ी थी बग़ल में ट्रेडिंग एशियाई सत्र के दौरान कल से पहले बिकवाली का दबाव धक्का दिया जोड़ी के नीचे के दशक में यूरोपीय सत्र. मुद्रा जोड़ी पर मना कर दिया बाजार की उम्मीदों है कि इंग्लैंड के बैंक में शामिल हो सकते हैं अन्य केंद्रीय बैंकों और घोषणा की एक दर में कटौती के अगले नीति बैठक ।

इसके अलावा, निवेशकों को भी असहज महसूस के बारे में बोरिस जॉनसन लेने के नेतृत्व में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की दौड़. प्रतियोगिता समाप्त करने की उम्मीद है इस सप्ताह । नवीनतम सर्वेक्षण इंगित करता है कि जॉनसन अभी तक आगे के अन्य प्रतियोगियों की दौड़ में. कई विश्लेषकों का मानना है कि जॉनसन ले जाएगा न केवल विरासत से थेरेसा मई, लेकिन यह भी संकेत के साथ एक व्यापार समझौते के साथ के रूप में हमें वह शेयरों के साथ एक गर्म रिश्ता ।

निम्नलिखित एक अभूतपूर्व संकुचन की सूचना दी पिछले एक महीने में राष्ट्रीय विनिर्माण गतिविधियों में, न्यूयॉर्क के फेडरल रिजर्व बैंक पर एक अध्ययन प्रकाशित किया बृहस्पतिवार illustrating एक मामूली पलटाव जुलाई में विनिर्माण गतिविधि. न्यूयॉर्क फेड ने कहा है कि समग्र कारोबारी माहौल सूचकांक से -8.6 के लिए जून में 4.3 जुलाई में, जिसका अर्थ है एक विस्तार में घरेलू विनिर्माण कार्यों. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि सूचकांक में वृद्धि करने के लिए 2.0 के लिए रिपोर्ट की गई अवधि के लिए. बड़ा प्रत्याशित की तुलना में पलटाव के द्वारा समग्र व्यापार की स्थिति सूचकांक में आ गया है के बाद सूचकांक में पंजीकृत अपनी पहली नकारात्मक आंकड़ा में अधिक से अधिक दो साल जून में.

शीर्षक सूचकांक rebounded है के बावजूद, नए आदेश सूचकांक जल्दी से आगे बढ़नेवाला के लिए एक -1.50 में जुलाई के साथ तुलना में, -12 जून में, जिसका अर्थ है एक निरंतर संकुचन नए आदेश में, लेकिन एक धीमी दर पर.

रिपोर्ट में यह भी पता चलता है कि लदान सूचकांक में गिरावट आई है करने के लिए 7.2 जुलाई में, से 9.7 जून में. के अनुसार न्यूयॉर्क फेड, आगे जा रहा है, सूचकांक को दर्शाती है, छह महीने देखने के लिए गया था की तुलना में थोड़ा बेहतर पिछले महीने के साथ, भविष्य के व्यापार सूचकांक बढ़ती करने के लिए 30.8 जुलाई में, से 25.7 में पहले महीने. की कमी प्रोत्साहन और राजनीतिक अनिश्चितता की उम्मीद है रखने के लिए, पौंड के खिलाफ कमजोर नोट.

तकनीकी तौर पर, GBP/USD जोड़ी है गिरावट का सामना करने के बाद प्रतिरोध पर 1.2570. Stochastic थरथरानवाला में मंदी की क्षेत्र. इसके अलावा, मुद्रा जोड़ी ट्रेडिंग है नीचे अपने 50 दिन चलती औसत । इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं ब्रिटिश पाउंड/अमरीकी डालर जोड़ी के नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: