Grexit एक संभावना है, के रूप में ग्रीस चूक

 
जब धारणा के "Grexit" (ग्रीस के बाहर निकलने से यूरोजोन) पेश किया गया था, कई पर शक था कि यह भी एक विकल्प है । हालांकि, के अनुसार करने के लिए महत्वपूर्ण केंद्रीय बैंकरों और आंकड़े में शामिल नीति बनाने में, "Grexit" अब बन गया है एक वास्तविक संभावना है.

क्या होगा अगर ग्रीस वास्तव में बाहर निकलता मौद्रिक संघ? क्या होगा? यूरो होगा जीवित रहने के रूप में एक आम मुद्रा है?

वास्तविकता यह है कि कोई भी गणना कर सकते हैं पक्ष प्रभाव के इस तरह के एक बात है, लेकिन हम जानते हैं कि एक बात सुनिश्चित करने के लिए: देरी से आईएमएफ (अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष) से भुगतान के लिए जून की शुरुआत इस महीने के अंत में, ग्रीस पर चल रहा है एक बर्फ की पतली परत, इस अर्थ में है कि वहाँ कोई अन्य पूंजीवादी अर्थव्यवस्था के लिए किया है कि या तो पिछले तीस साल से.

लापता भुगतान पर जून के अंत का मतलब है डिफ़ॉल्ट सभी खातों के द्वारा, और यह जानने के लिए एक पूंजी बहिर्वाह से बाहर है कि ग्रीस को प्रभावित करना चाहिए पूरे यूरोजोन और बहुत अधिक के रूप में हम रह रहे हैं में एक परस्पर वैश्विक अर्थव्यवस्था.

Spillover प्रभाव पहले से ही देखा अन्य स्थानों में की तरह जर्मनी में, उदाहरण के लिए, जहां के ZEW संकेतक पता चलता है कम और कम स्तर, के साथ छेड़खानी तीस क्षेत्र अब और ऊपर से गिरने चालीस.

बस स्पष्ट होना करने के लिए क्या ZEW का मतलब है, यह उल्लेख के लायक है, कि यह प्रतिनिधित्व करता है एक सबसे महत्वपूर्ण आर्थिक विज्ञप्ति. यह एक सर्वेक्षण के कारोबार के रूप में, प्रबंधकों के लिए है का जवाब सवालों की तरह रोजगार के स्तर, सूची, आदेश, आदि, के रूप में अच्छी तरह के रूप में पेश उन लोगों के लिए एक छह महीने की अवधि से आगे है.

हम बात कर रहे हैं के बारे में बहुत इंजन के यूरोपीय अर्थव्यवस्था, जर्मनी. क्या होता है वहाँ लागू किया जा सकता है के रूप में एक संकेतक के लिए यूरोप के सभी, और अगर जर्मनी को धीमा है, तो यूरोप के पूरे हो जाएगा धीमा के रूप में अच्छी तरह से.

इस हाल ही में रिलीज के लिए ZEW से पता चलता है कि चीजों को धीमा कर रहे हैं, और यह हो सकता है एक पक्ष प्रभाव के ग्रीक नाटक.

ग्रीक वार्ता कर रहे हैं अभी भी नहीं दिखा किसी भी प्रगति की है । बाजार बढ़ रहा है पर एक यादृच्छिक पथ के रूप में ट्रेडिंग एल्गोरिदम, और वे नहीं जानते कि कैसे करने के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए चल रहे समाचार बहती है कि ग्रीस के बाहर अब और नहीं.

यह जल्द ही खत्म हो जाएगा, के रूप में समय के टिक टिक है और अगर जून के अंत तक कोई समझौता नहीं है, तो ग्रीस का उपयोग नहीं कर सकते नए ऋण का भुगतान करने के लिए आईएमएफ, तो डिफ़ॉल्ट किक जाएगा ।

लाना होगा कि एक बहुत कुछ के उतार-चढ़ाव और दूसरे पर हाथ की क्षमता है बनाने के लिए इस गर्मी के व्यापार रोमांचक है, और नहीं है कि खामोशी के रूप में गर्मियों में व्यापार आमतौर पर है.

सब सब में, इन अज्ञात क्षेत्र (दोनों के साथ Grexit और एक संभावित डिफ़ॉल्ट), और यहां तक कि अगर वहाँ रहे हैं, तंत्र में जगह करने के लिए प्रयास करने के लिए कम से कम साइड इफेक्ट के साथ, इस तरह की घटनाओं से कोई एक कर सकते हैं वास्तव में उन्हें की गणना सही ढंग से. से बचने के उतार-चढ़ाव हर कीमत पर लक्ष्य होना चाहिए.

संबंधित सवाल: