रूबल के रूप में रूस पदों 1.7% y-o-y सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि जुलाई में

 

रूसी रूबल शुरू कर दिया पाने के खिलाफ greenback कल के बाद हाल ही में कॉल किए गए थे करने के लिए वापस लाने के लिए मास्को में जी7 समूह. निम्नलिखित आक्रमण और अधिग्रहण के क्रीमिया, रूस से हटा दिया गया था के समूह के आठ अर्थव्यवस्थाओं में 2014. समर्थन के साथ निर्माण, रूस के लिए वापस हो सकता है और शुरू औपचारिक बातचीत के साथ अन्य औद्योगिक देशों के. प्रभावशाली आर्थिक विकास और पर्याप्त मजदूरी बढ़ जाता है भी कर रहे हैं की सहायता के लिए रूबल को मजबूत बनाने के खिलाफ greenback.

कल एक बैठक के दौरान के साथ क्लाउस Iohannis, रोमानियाई राष्ट्रपति, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर अपना समर्थन व्यक्त किया बहाली के लिए रूस में जी7 समूह. तुरुप का मानना है कि यह होगा किया जा करने के लिए प्रासंगिक है, रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर गोलमेज, जा रहा है के बजाय अलग से वैश्विक समुदाय है ।

ट्रम्प भी मानना है कि पुतिन outmaneuvered बराक ओबामा खांसने. अतीत में, ट्रम्प था अपने समर्थन में आवाज उठाई के पक्ष में वापस लाने के लिए रूस में जी7 समूह. "चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं, और यह नहीं हो सकता है, राजनीतिक रूप से सही है, लेकिन हम एक दुनिया के लिए चलाते हैं । और में जी-7, जो इस्तेमाल किया जा सकता है, जी-8, वे फेंक दिया रूस. वे रूस में वापस आते हैं क्योंकि हम रूस वार्ता की मेज पर."

अमेरिका के राष्ट्रपति हो जाएगा यात्रा करने के लिए फ्रांस में इस सप्ताह में भाग लेने के लिए वार्षिक G7 बैठक. के दौरान G7 बैठक में, ट्रम्प की उम्मीद है इस मुद्दे को उठाने के अपने समकक्षों के साथ कनाडा, ग्रेट ब्रिटेन, जर्मनी, फ्रांस, इटली, और जापान.

इसके अलावा करने के लिए राजनीतिक घटनाक्रम, आर्थिक आंकड़ों से भी इष्ट रूबल. रूसी संघीय राज्य सांख्यिकी सेवा में कहा गया है कि देश के सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि हुई 1.7% जुलाई में 2019 से, एक साल पहले की अवधि में. जून में, अर्थव्यवस्था में 0.8% पर एक y-o-y के आधार पर । कृषि और निर्माण क्षेत्र के विकास में योगदान दिया. खुदरा बिक्री में वृद्धि केवल 1% जुलाई में, थोड़ा नीचे से 1.4% की वृद्धि दर्ज की गई है जून में.

बेरोजगारी की दर inched 0.1% अप करने के लिए 4.5% जुलाई में. हालांकि, वास्तविक मजदूरी में वृद्धि 3.5% पर एक y-o-y आधार श्रेष्ठ, बाजार के अनुमान 2.3%. सकारात्मक आर्थिक आंकड़ों से संकेत करता है कि देश को टाला जा सकता है एक मंदी में इस वर्ष.

हालांकि, एक अनुसंधान नोट में ग्राहकों के लिए, Stolypin के आर्थिक विकास संस्थान अभी भी आगाह किया एक मंदी की संभावना इस साल: "पर मौजूदा आर्थिक नीति (तंग राजकोषीय नीति और कड़े मौद्रिक नीति) और एक कमजोर प्रभाव की राष्ट्रीय परियोजनाओं, एक तकनीकी मंदी में देखा जा सकता है अर्थव्यवस्था के रूप में जल्दी के रूप में 2019 में, के बजाय 2021 द्वारा अनुमानित आर्थिक विकास मंत्रालय."

सकारात्मक आर्थिक आंकड़ों और अनुकूल राजनीतिक घटनाक्रम की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए रूबल तेजी की अल्पावधि में.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि अमरीकी डालर/रगड़ जोड़ी का सामना करना पड़ रहा है प्रतिरोध में 65.80. इसके अलावा, स्टोकेस्टिक, आरएसआई सूचक है में अधिक खरीददार क्षेत्र. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं मुद्रा जोड़ी के नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: