राजनीतिक अनिश्चितता रहती है यूरो, डॉलर कमजोर

 
कम-से-प्रत्याशित वेतन वृद्धि के साथ युग्मित मामूली उच्च उम्मीद से बेरोजगारी की दर को ट्रिगर करने के लिए एक अमेरिकी डॉलर selloff इससे पहले इस सप्ताह । एक के जो मुद्राओं के खिलाफ मजबूत बनाया नोट यूरो डॉलर. बेहतर प्रत्याशित की तुलना में उत्पादक मूल्य सूचकांक (पीपीआई) पढ़ने यूरो क्षेत्र में भी सहायता प्रदान की यूरो डॉलर के मजबूत रहने के लिए. हालांकि, बाद में रिकॉर्डिंग की एक उच्च 1.0828 पर फरवरी 2, EURUSD गिरावट शुरू हुई. मुख्य कारणों में से एक गिरावट के लिए है के बारे में बढ़ती चिंता के संभावित वृद्धि राष्ट्रवादी और विरोधी यूरोपीय संघ पार्टियों में फ्रेंच चुनाव. हालांकि, के रूप में नीचे विस्तृत है, वहाँ रहे हैं कुछ अन्य कारक है जो की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए EURUSD पर एक गिरावट ध्यान दें ।

आगामी चुनाव में एक बार फिर वृद्धि की राजनीतिक चिंताओं के बीच अंतरराष्ट्रीय निवेशकों. इस प्रकार, सुरक्षित हेवन मुद्राओं में एक बार फिर मांग की है । राजनीतिक जोखिम में हुई है में तेजी से वृद्धि की पैदावार फ्रेंच जई (दायित्वों Assimilables du Andrew). यह डाल पर काफी दबाव यूरो डॉलर.

में पहले दौर के चुनाव मरीन ली पेन की उम्मीद है, आसानी से जीतने के लिए. हालांकि, राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार, विजेता दूसरे दौर कठिन होगा एक कार्य के लिए ली पेन. फिर भी, निवेशकों को तैयार नहीं हैं लेने के लिए संभावना के रूप में समानताएं तैयार किया जा सकता है के साथ चौंकाने वाला परिणाम के Brexit जनमत संग्रह और अप्रत्याशित जीत के डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका में राष्ट्रपति पद की दौड़. इसलिए, निवेशकों को धीरे-धीरे स्थानांतरण करने के लिए सुरक्षित ठिकाना निवेश बेचने के बाद उनके यूरो डॉलर होल्डिंग्स.

जबकि एक भाषण देने पर संयुक्त ईसीबी और बांका Slovenije सम्मेलन सोमवार को ईसीबी के अध्यक्ष मारियो Draghi ने कहा कि सीपीआई (उपभोक्ता मूल्य सूचकांक) पढ़ रही है, अभी तक के लक्षण दिखाने के लिए एक फर्म में वृद्धि, भले ही शीर्षक मुद्रास्फीति की दर उठाया गया है. इस प्रकार, के अनुसार Draghi, के एक निरंतरता को प्रोत्साहन कार्यक्रम है एक चाहिए. राय को बनाया गया है एक उदास दृश्य यूरो के डॉलर.

के मामले में नोट, अब तक बाजार में कीमत केवल दो दर में बढ़ोतरी. इसके अलावा, अमेरिकी डॉलर अधिक आकर्षक बन गया है के लिए निवेशकों के बाद हाल ही में सुधार । अमेरिकी अर्थव्यवस्था के पास पूर्ण रोजगार. इस प्रकार, के आधार पर विवरण ऊपर चर्चा की, हम आशा EURUSD के लिए आगे गिरावट आई है.

कल, EURUSD तोड़ दिया के महत्वपूर्ण समर्थन स्तर के 1.0720. अगले प्रमुख समर्थन के लिए जोड़ी में मौजूद है 1.0420. मुख्य लाइन के एमएसीडी संकेतक को पार कर गया है नीचे संकेत लाइन है । यह इंगित करता है कि विक्रेताओं वर्तमान में कर रहे हैं पर नियंत्रण. तो, वहाँ एक उच्च संभावना है की आगे की गिरावट के साथ मुद्रा जोड़ी.

एक विदेशी मुद्रा व्यापारी कर सकते हैं जाने में कम EURUSD जोड़ी के पास 1.0680 से लाभ के लिए पूर्वानुमानित गिरावट. विचार में भारी गिरावट हाल के दिनों में, एक रोकने के नुकसान के आदेश होना चाहिए अनिवार्य रूप से ऊपर रखा 1.0780. छोटी स्थिति को कवर किया जा सकता है जब इस जोड़ी में गिरावट आती है के लिए एक कम के 1.0450.

एक द्विआधारी व्यापारी खरीद सकते हैं एक कम या नीचे दिए गए अनुबंध से अर्जित करने के लिए EURUSD जोड़ी के downtrend. की स्थिति में रखा जाना चाहिए जब इस जोड़ी ट्रेडों ऊपर 1.0680. इसके अलावा, की अनुमति देने के लिए पर्याप्त समय के साथ गिरावट के लिए, अनुबंध नहीं होना चाहिए समय सीमा समाप्त होने से पहले सात दिनों के कारोबार से खरीद के समय.

संबंधित सवाल: