गर्मियों में ट्रेडिंग की समीक्षा अमेरिकी बाजारों में

 
के बावजूद हाल ही में उतार-चढ़ाव देखा बाजारों में चल रहे होने के कारण यूनानी स्थिति को देखते हुए तथ्य यह है कि बाजार में ले जाया गया एक सहसंबद्ध फैशन, मैं कहूँगा कि यह है, बल्कि अमेरिकी डॉलर की तुलना में यूरो के लिए कारण है कि इस तरह के समन्वित चाल है.

के साथ शुरू, हम वापस जाना चाहिए करने के लिए फेडरल रिजर्व संयुक्त राज्य अमेरिका के रूप में अपने पिछले बुधवार ब्याज दर निर्णय एक कम अमेरिकी डॉलर के सभी बोर्ड खत्म हो गई.

केबल (GBPUSD) कूद में अधिक है, लगभग करने के लिए मनोवैज्ञानिक 1.60 स्तर, USDCAD बेच दिया गया था के लिए सभी तरह से 1.21 क्षेत्र और EURUSD संक्षेप में छुआ 1.14. यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई (AUDUSD) जोड़ी में स्थानांतरित करने के लिए उच्च से ऊपर तोड़ने के लिए 0.78.

हालांकि, कुछ दिनों के बाद हम देख रहे हैं लगभग इन सभी चालें जा रहा है पूरी तरह से उलट है. क्या कर सकते हैं कारण इस तरह के भ्रम और दिशाहीन बाजार?

एक कारण यह हो सकता है तथ्य यह है कि हम कर रहे हैं आधिकारिक तौर पर गर्मी के मौसम में, जब व्यापार के लिए माना जाता है एक खामोशी के रूप में, कम बाजार के प्रतिभागियों को वहाँ से बाहर हैं ।

एक और कारण होगा कि जब तक एक समाधान पाया जाता है, ग्रीस के लिए, कोई नहीं है एक मौका लेने के दोनों तरफ बाजार (द्वारा देखा के रूप में एक सौ रंज ऊपर या नीचे का प्रतिनिधित्व करता है जो एक काफी छोटे श्रृंखला).

मुझे संदेह है कि असली कारण से आता है: अमेरिकी डॉलर, और तथ्य यह है कि में सक्षम नहीं है, को तोड़ने के लिए महत्वपूर्ण स्तर है.

यह सब ग्रीस नाटक में सक्षम नहीं था, को तोड़ने के लिए EURUSD के रूप में प्रत्येक चाल के कम किया जा रहा है, आक्रामक तरीके से खरीदा है, और अब एक त्रिकोण बनाने पर बड़ा समय फ्रेम कर रहे हैं कि सबसे अधिक संभावना करने के लिए जा रहा हो सकता है तेजी.

प्रत्येक और हर समय के USDJPY की कोशिश करता है को तोड़ने के लिए ऊपर 124, इस कदम से मुलाकात की है ही साथ बेचने के आदेश.

के लिए के रूप में USDCAD, में असमर्थता के ऊपर रहने के लिए 1.24 कहते हैं के बारे में ज्यादा इन बाजारों में और तथ्य यह है कि अमेरिकी डॉलर की तरह है भाप खोने.

कल हमने देखा खिलाया सदस्य पॉवेल कह दो कि दर में बढ़ोतरी warranted जा सकता द्वारा अमेरिकी अर्थव्यवस्था इस वर्ष. यहां तक कि उस तरह की खबर में असमर्थ था बनाने के लिए डॉलर को तोड़ने के लिए उच्च स्तर की है ।

के अनुसार पॉवेल, अमेरिकी आर्थिक आंकड़ों के मजबूत है और यह संभावना है कि बेरोजगारी की दर में सुधार जारी रहेगा. मैं यह करने के लिए जोड़ है कि बेरोजगारी आंकड़ा हम देख रहे हैं गणना कर रहे हैं पर एक गरीब श्रम भागीदारी दर है, इसलिए यह आंकड़ा भ्रामक हो सकता है.

एक परिणाम के रूप में, जब तक कि हम वास्तव में देखने के लिए कुछ मजबूत अमेरिकी डेटा का समर्थन करने के लिए डॉलर इस रैली का पथ, कम से कम प्रतिरोध किया है करने के लिए नकारात्मक पक्ष के रूप में सतत विफलता में लाता है अधिक अमेरिकी डॉलर के विक्रेताओं.

संबंधित सवाल: