पेरिस में हुए हमलों और प्रभाव प्रमुख मुद्राओं पर

 
इस सप्ताह के साथ शुरू, एक दुखद नोट घटनाओं के रूप में पेरिस में थे, की ओर अग्रसर प्रभावित करने के लिए व्यापार. बाजार खोला के साथ एक अंतर था कि जल्दी से भरा है, लेकिन उस पल से, दिशा स्पष्ट किया गया था: खरीदने के लिए अमेरिकी डॉलर.

वहाँ रहे हैं कई कारणों से क्यों बाजार में खरीद शुरू कर दिया अमेरिकी डॉलर. पहला कारण करने के लिए संबंधित है तथ्य यह है कि जब भी वहाँ एक संघर्ष है, दृष्टि में "उड़ान सुरक्षा के लिए" भेजता है, निवेशकों को खरीदने में दुनिया के आरक्षित मुद्रा: अमेरिकी डॉलर. एक परिणाम के रूप में, डॉलर और शेयरों में सक्रिय सैन्य उद्योग बढ़ते हैं ।

दूसरा कारण यह करने के लिए संबंधित है समग्र रुख के अमेरिकी मौद्रिक नीति. फेडरल रिजर्व संयुक्त राज्य अमेरिका के बारे में है जारी करने के लिए FOMC (फेडरल ओपन मार्केट कमेटी) मिनट के लिए, आज संदर्भित करता है जो वापस करने के लिए बैठक की जगह ले ली है कि तीन सप्ताह पहले. इन मिनट कर रहे हैं के रूप में महत्वपूर्ण बयान है कि पीछा किया है कि बैठक में संकेत दिया है कि दिसंबर में होने की संभावना हो जाएगा जब एक दर में वृद्धि वितरित किया जाएगा । आज हमारे पास मौका देखने के लिए अगर है कि वास्तव में सही है और, अगर यह सच है, परिणाम होना चाहिए, तेजी, डॉलर के लिए.

इसके अलावा, गैर कृषि payrolls में संयुक्त राज्य अमेरिका में जारी महीने की शुरुआत को प्रोत्साहित कर रहे हैं अमेरिकी डॉलर के लिए रहने के लिए तेजी. तो फिर, यह कोई आश्चर्य नहीं है कि बाजार में खरीद रहा है अमेरिकी डॉलर.

पर अटलांटिक के दूसरे पक्ष, ब्रिटेन में अपने लगातार दूसरे महीने के साथ नकारात्मक मुद्रास्फीति की दर की संख्या । प्रिंट कल -0.1% थी, इसे बनाने के बाद से पहली बार डेटा दर्ज की गई थी, कि अपस्फीति प्रभावित ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था लगातार दो महीने के लिए. यह कठिन है देखने के लिए इंग्लैंड के बैंक पर अभिनय दरों के साथ इस तरह के पर्यावरण और प्रतिक्रिया है कि बाजार पर पड़ा पाउंड था लगभग अप्रासंगिक है.

Eurozone अर्थव्यवस्था नहीं लग रही है कि या तो महान. संकेत के संकुचन हर जगह देखा जा सकता. प्रवास की लागत बढ़ रहे हैं, और ईसीबी की धमकी दे रहा है में वृद्धि करने के लिए अपने बांड खरीदने कार्यक्रम है । एक परिणाम के रूप में, यूरो के खिलाफ गिरा सभी अन्य प्रमुख मुद्राओं की तुलना में इस सप्ताह है, और वहाँ कोई सकारात्मक संकेत की दृष्टि में आम आदमी के लिए मुद्रा दिसम्बर तक की ईसीबी की बैठक. यह उम्मीद है कि कुछ स्पष्ट बातें और प्रस्ताव के लिए एक जीवन रेखा EUR.

बातें लपेटो करने के लिए; सप्ताह पर शुरू कर दिया एक नकारात्मक टोन से देखने का एक मौलिक बिंदु. मैं नहीं की उम्मीद बड़ी चाल शुक्रवार तक के समापन परवाह किए बिना क्या FOMC मिनट के लिए कह रहे हैं क्योंकि, के रूप में हमेशा की तरह, वे ठंड रहे हैं, कि भावना में बात कर रहे हैं घटनाओं के लिए पारित कर दिया है कि तीन सप्ताह पहले और पहले से ही हो सकता है कीमत में बाजार सहभागियों द्वारा.

संबंधित सवाल: