कॉल विकल्प के लिए मीडिया दिग्गज Vivendi

 
Vivendi (VIV.PA), एक स्पष्ट उदाहरण के एक कंपनी है कि बदलते ही है । वे कोशिश कर रहे हैं से छुटकारा पाने के संपत्ति कर रहे हैं कि बस नहीं है के उत्पादन के लिए पर्याप्त आय है, और ध्यान केंद्रित स्थानांतरण करने के लिए नए उद्योगों के लिए बढ़ती शेयरधारक धन. यह देखा जाता है पर एक नज़र लेने से इसके शेयर की कीमत है, जो चला गया से €13/शेयर क्षेत्र के लिए 2012 में लगभग दोगुना है, अब €24/साझा करें । सवाल है, क्या कंपनी ऐसा करने के लिए डबल इसके शेयर की कीमत में इस तरह के एक कम समय में?

प्रबंधन ने एक निर्णय करने के लिए यूरोप पर ध्यान केंद्रित है और व्यापार लाने के लिए करीब इस कोर क्षेत्र । इसके अलावा, लाने के संचालन के घर के करीब कारोबार कर रहे हैं नियंत्रित करने के लिए आसान और सांस्कृतिक मतभेद नहीं कर रहे हैं के रूप में ध्यान देने योग्य है । यह अनुवाद करता है में और अधिक दक्षता, इसलिए के लिए एक बेहतर नींव लाभ. बिक्री के ब्राजील के दूरसंचार हाथ था सिर्फ पहला कदम में इस रणनीति. यह भी पेशकश की एक बहुत जरूरत नकद इंजेक्शन के लिए कंपनी है, और है कि पैसे के साथ, यह वृद्धि हुई है, इसके दांव में स्थापित यूरोपीय टेलीकाम कंपनियों.

के रूप में एक संकेत है कि प्रबंधन एक दूरदर्शी, एक फ्रांसीसी मीडिया कंपनी की योजना की घोषणा का विस्तार करने के लिए अपने यूनिवर्सल संगीत शाखा अफ्रीका में. यह लग सकता है की तरह एक साहसिक कदम है लेकिन अफ्रीका के सबसे अधिक आबादी वाले महाद्वीपों के साथ, युवा जनसांख्यिकी और बड़ा अवसर है । वापस आने के लिए शेयर की कीमत, वर्तमान €23/साझा करने के लिए लगता है पर हो सकता है क्रोध अधिक ऊंचे स्तर के रूप में प्रवृत्ति स्पष्ट रूप से उल्टा करने के लिए.

शह ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक) और क्यूई (मात्रात्मक सहजता) कार्यक्रम, इक्विटी बाजारों में बढ़ रहे हैं के रूप में उच्च निवेशकों की जरूरत है पार्क करने के लिए अपने पैसे कहीं । अगर हम अन्य क्षेत्रों में जहां क्यूई कार्यक्रम चल रहे थे, या अभी भी चल रहे हैं, (इस तरह के रूप में अमेरिका और जापान), यह साबित होता है कि इस तरह के कार्यक्रमों में बढ़ परिसंपत्तियों, अर्थात् शेयरों.

हालांकि, वहाँ एक पकड़ने की है. वर्तमान पैटर्न मूल्य है बनाने के लिए लग रहा है एक त्रिकोण है, लेकिन नहीं किसी भी तरह के त्रिकोण, एक विस्तार से एक है. इस तरह के एक त्रिकोण के द्वारा होती है तीन चढ़ाव और दो के ऊंचे स्तर में तेजी के वातावरण, और अब तक बाजार में बने दो चढ़ाव और दो highs.

इसका मतलब यह है कि किसी भी संभव कॉल विकल्प खरीदा जाना चाहिए के बाद ही बाजार पर दोबारा गौर 21-22 क्षेत्र, के रूप में है कि सही हड़ताली कीमत. इस तरह के त्रिकोण के रूप में प्रकट निरंतरता पैटर्न और इसका मतलब है के ऊंचे स्तर को आकर्षित करेगा की कीमत के रूप में अच्छी तरह से. पल प्रविष्टि मूल्य तक पहुँच जाता है का उपयोग करें, एक एक महीने के समय समाप्ति तिथि है । यदि आप पसंद करते हैं एक छोटे समय सीमा समाप्ति, यहां तक कि एक सप्ताह के लिए पर्याप्त होना चाहिए के रूप में तो कहा जाता है b-d प्रवृत्ति लाइन में इस तरह के एक त्रिकोण आकर्षित करना चाहिए मूल्य.

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