कमजोर विनिर्माण पीएमआई डेटा बदल जाता पाउंड मंदी की

 

पाउंड गिर गया अमेरिकी डॉलर के खिलाफ कल के रिलीज के बाद गरीब आर्थिक डेटा संकेत दिया है कि एक और संकुचन में ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था में. पाउंड भी आया के तहत बेचने के दबाव के कारण बहाली की व्यापार वार्ता में अमेरिका और चीन के बीच, और आंशिक उठाने के व्यापार पर प्रतिबंध हुआवेई टेक्नोलॉजीज. के एक उच्च से 1.2705, GBP/USD जोड़ी के लिए गिर गया के एक कम 1.2625 पिछले 24 घंटे में. मुद्रा जोड़ी ट्रेडिंग है के पास इसके चढ़ाव के समय में इस अनुच्छेद लेखन.

के Brexit अनिश्चितता जारी है के लिए एक गहरा नकारात्मक प्रभाव पर ब्रिटेन के विनिर्माण क्षेत्र. के अनुसार आईएचएस Markit विनिर्माण पीएमआई में गिरावट आई है करने के लिए 48 जून में, से 49.4 में पिछले महीने. विश्लेषकों की उम्मीद थी विनिर्माण पीएमआई में सुधार करने के लिए 49.5 पिछले महीने में. एक पढ़ने से नीचे संकुचन का संकेत है और ठीक इसके विपरीत है । रिपोर्ट में यह आंकड़ा सबसे कम था दर्ज की गई विनिर्माण पीएमआई फरवरी 2013 के बाद से.

इसी तरह, इंग्लैंड के बैंक की रिपोर्ट है कि नेट व्यक्तियों को ऋण देने के लिए मना कर दिया £3.90 अरब डॉलर में हो सकता है, से £5.1 अरब में पिछले महीने. कमजोर आर्थिक आंकड़ों रखा मुद्रा जोड़ी मंदी की.

के दौरान एक पर एक-एक बैठक शनिवार के बीच ट्रम्प और शी के मौके पर ओसाका शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति का फैसला किया है को रोकने के लिए भव्य अतिरिक्त शुल्क पर चीन से आयात और व्यापार वार्ता को पुनः आरंभ. कल, ट्रम्प ने कहा है कि व्यापार वार्ता में चीन के साथ है "पहले से ही शुरू कर दिया" । अमेरिकी राष्ट्रपति ने आगे कहा कि किसी भी समझौते के बीच दो शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं में होगा दुनिया के थोड़ा के पक्ष में झुका हुआ है ।

ट्रम्प ने कहा: "वे बात कर रहे हैं बहुत ज्यादा फोन पर लेकिन वे भी कर रहे हैं बैठक. हाँ, यह अनिवार्य रूप से पहले से ही शुरू हो गया है । यह वास्तव में पहले शुरू हुई हमारी बैठक. यह करने के लिए बेहतर हो सकता है के लिए हमें के लिए की तुलना में उन्हें था क्योंकि वे इस तरह के एक बड़े लाभ के लिए तो कई वर्षों से है."

पाउंड की गिरावट आई थी और आगे की शह की घोषणा की तुलना में बेहतर प्रत्याशित अमेरिकी आईएसएम विनिर्माण पीएमआई जून के लिए. आंकड़ा पर आया था 51.70 श्रेष्ठ' अर्थशास्त्रियों की उम्मीद 51. कमजोर आर्थिक आंकड़ों और Brexit से संबंधित अनिश्चितता की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए, पौंड के खिलाफ मंदी के नोट बदल गया है जो प्रसन्नचित्त की बहाली पर व्यापार वार्ता बीजिंग और वाशिंगटन के बीच.

मुद्रा जोड़ी की प्रवृत्ति से प्रभावित हो जाएगा बैंक ऑफ इंग्लैंड के गवर्नर मार्क कार्नी के भाषण और ब्रिटेन के आवास डेटा जारी होने के बाद आज.

तकनीकी तौर पर, ब्रिटिश पाउंड/अमरीकी डालर से नीचे कारोबार कर रहा है अपने 50 दिन चलती औसत । इसके अलावा, मुद्रा जोड़ी के भीतर बढ़ रहा है एक चैनल उतरते. RSI सूचक है एक पढ़ने 50 से नीचे है. एक परिणाम के रूप में, हम आशा कर सकते हैं ब्रिटिश पाउंड/अमरीकी डालर जोड़ी के नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: