JD.com रैलियों में 13% पर स्विंग करने के लिए Q2 के लाभ

 

शेयरों की JD.com इंक. (NYSE: जद), एक दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आधारित बिक्री, कूद 12.89% या $31.50 पर बंद करने के लिए $30.66 के बाद कंपनी के लिए आ गया लाभ की दूसरी तिमाही में वित्त वर्ष 2019. कंपनी को भी विस्फोट से उड़ा दिया दूर आय और राजस्व का अनुमान है विश्लेषकों. JD.com भी जारी किए गए एक प्रभावशाली तीसरी तिमाही में राजस्व का पूर्वानुमान है ।

बीजिंग, चीन आधारित कंपनी है, प्रकाशित किया गया था दूसरी तिमाही के राजस्व के RMB150.28 बिलियन ($21.89 अरब डॉलर) की वृद्धि हुई है 22.9% से RMB122.29 अरब में तुलनीय तिमाही में पिछले साल. के FactSet आम सहमति का अनुमान था $20.87 अरब डॉलर की तिमाही के लिए. मजबूत प्रदर्शन के साथ ई-वाणिज्य व्यापार को सक्षम करने के लिए कंपनी को पार राजस्व उम्मीदों.

तिमाही के दौरान, JD.com सूचना का शुद्ध लाभ RMB618.8 मिलियन ($90.14 लाख), या RMB0.36 एक तुलना में, साझा करने के लिए एक शुद्ध हानि की RMB2.21 अरब में एक साल पहले की अवधि में. विश्लेषकों का अनुमान था कि एक शुद्ध हानि $6.30 लाख के लिए जून तिमाही. एक समय प्रभार को छोड़कर, आय से समायोजित थे RMB2.30 प्रति शेयर ($0.33) की धड़कन, FactSet का अनुमान $0.06 प्रति शेयर.

खंड-वार, उत्पाद राजस्व गुलाब 20.8% है, जबकि शुद्ध सेवा राजस्व वृद्धि हुई 42.0%.

दूसरी तिमाही के परिणाम थे, के द्वारा बढ़ाया कंपनी के सफल जून 18 वीं वर्षगांठ बिक्री, एक प्रचारक घटना के लिए चली कि 18 दिनों से जून 1 के लिए 18 जून. विशेष रूप से, के दौरान वार्षिक बिक्री घटना, लक्जरी फैशन ब्रांड प्रादा की शुरुआत की पहली पार्टी प्रमुख की दुकान पर ई-वाणिज्य मंच के JD.com की पेशकश करने के लिए तीन प्रमुख ब्रांडों, अर्थात् कार जूता, प्रादा और Miu Miu.

कंपनी के सीईओ रिचर्ड लियू के लिए कारणों की व्याख्या के मजबूत प्रदर्शन दूसरी तिमाही में: "से प्रकाश डाला हमारे सफल जून 18 वीं वर्षगांठ बिक्री घटना, जद के मजबूत प्रदर्शन दूसरी तिमाही में आगे प्रदर्शन लचीलापन हमारे बेहतर व्यापार मॉडल में एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी उद्योग. जद की प्रतिबद्धता लाने के लिए उपयोगकर्ताओं को सबसे अच्छा समग्र खरीदारी के अनुभव को जीतने के लिए जारी है से अधिक उपभोक्ता माइंडशेयर. हम पर ध्यान केंद्रित रहेगा लाभ प्रौद्योगिकी और नवाचार को बढ़ाने के लिए हमारे प्रसाद, दक्षता बढ़ाने के लिए और ड्राइव शेयरधारक मूल्य लंबी अवधि के लिए."

के अंत तक दूसरी तिमाही में, JD.com था 321.30 लाख वार्षिक सक्रिय ग्राहकों के खातों से 310.50 लाख में तुलनीय तिमाही में पिछले साल.

कंपनी के सीएफओ सिडनी हुआंग सविस्तार पर प्रभाव के अभिनव प्रौद्योगिकियों पर अपने प्रदर्शन. हुआंग ने कहा, "हमारे बड़े पैमाने की अर्थव्यवस्थाओं और अभिनव प्रौद्योगिकियों गाड़ी चला रहे हैं, ऑपरेटिंग दक्षता और आगे को मजबूत बनाने, हमारे व्यापार मॉडल है । आगे देख रहे हैं, हम करने के लिए जारी रहेगा निवेश में उपयोगकर्ता अनुभव और हमारे प्रतिभाशाली कर्मचारियों की संख्या के लिए आगे व्यापार के बढ़ने और मूल्य बनाने के लिए हमारे सभी हितधारकों."

दूसरी तिमाही के दौरान, कंपनी करार साझेदारी सौदों के साथ लक्जरी ब्रांडों जैसे शहतूत, प्रादा, और इतालवी फुटवियर ब्रांड Giuseppe Zanotti. के रूप में प्रति JD.com'एस आय की रिपोर्ट, अप्रैल के बाद से, 20 से अधिक लक्जरी फैशन हाउस शुरू कर दिया है का उपयोग कर अपने मंच के लिए अपने उत्पादों को बेचने.

इसी तरह करने के लिए अमेज़न प्रधानमंत्री सदस्यता, JD.com यह भी प्रदान करता है एक भुगतान किया सदस्यता प्रोग्राम नाम जद से अधिक है । जून में, कंपनी के साथ एक सहयोग में प्रवेश 19 वैश्विक होटल ब्रांडों इस तरह के रूप में इंटरकांटिनेंटल होटल और रिसॉर्ट्स और वांडा होटल और रिसॉर्ट के लिए विशेष पुरस्कार सदस्यों के लिए छूट और प्रोत्साहन प्रदान करता है के लिए जद प्लस सदस्यों के लिए.

तीसरी तिमाही के लिए, JD.com आशंका राजस्व की रेंज में RMB126 अरब डॉलर करने के लिए RMB130 अरब को दर्शाती है, एक वृद्धि की दर के बीच 20% और 24% के साथ तुलना में 3Q18.

स्विंग करने के लिए लाभ दूसरी तिमाही में आय को हरा, और उत्साहित Q3 में देख रहे हैं करने के लिए प्रत्याशित स्टॉक रखने, तेजी अल्पावधि में.

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि शेयर ऊपर बंद हुआ इसकी 50 दिन औसत चलती. इसके अतिरिक्त, Chaikin मनी फ्लो संकेतक है एक सकारात्मक पढ़ने के लिए है । एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं शेयर में स्थानांतरित करने के लिए अल्पकालिक.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: