GoPro याद करते हैं, Q2 के ईपीएस अनुमान है, का वादा किया 2H19 पलटाव

 

कार्रवाई की वीडियो कैमरा निर्माता GoPro, इंक. (Nasdaq: GPRO) की सूचना दी वित्त वर्ष 2019 दूसरी तिमाही में राजस्व वृद्धि हुई है कि पिछले साल से. हालांकि, कंपनी चूक दोनों शीर्ष पंक्ति और नीचे लाइन का अनुमान है विश्लेषकों. विशेष रूप से, पर एक गैर GAAP आधार, कंपनी के लिए आ गया एक लाभ जून तिमाही में. बिक्री में वृद्धि के नेतृत्व में किया गया था मजबूत मांग के लिए HERO7 कैमरों और कुशल कार्यान्वयन के परिचालन रणनीतियों. कम खर्च और बेहतर सूची प्रबंधन भी कंपनी के सक्षम होना चाहिए पोस्ट करने के लिए एक गैर GAAP लाभ. शेयर पर बंद हुआ $4.39, नीचे $0.64 या 12.72% से पूर्व करीब है ।

San Mateo, कैलिफोर्निया स्थित कंपनी ने Q2 2019 के राजस्व $292.40 लाख की वृद्धि हुई है, 3.4% से $282.68 लाख में इसी तरह पिछले वर्ष की अवधि. विश्लेषकों का अनुमान था कि इस पोस्ट करने के लिए कंपनी के राजस्व $301 मिलियन को समाप्त तिमाही के लिए जून ।

के लिए हाल ही में तिमाही में शुद्ध हानि करने के लिए संकुचित $11.30 लाख, या $0.08 प्रति शेयर से $37.30 करोड़ डॉलर, या $0.27 प्रति शेयर में एक साल पहले की अवधि में. को छोड़कर शुल्क, कंपनी की सूचना दी गैर GAAP शुद्ध आय $4.20 लाख, या प्रति शेयर 0.03 $के साथ तुलना में, एक डॉलर की शुद्ध हानि 20.80 लाख या $0.15 प्रति शेयर में 2Q18. गैर GAAP आय याद Zacks आम सहमति का अनुमान के द्वारा एक प्रतिशत.

कंपनी वितरित 1.10 लाख कैमरे इकाइयों दूसरी तिमाही में, 1% पर एक y-o-y के आधार पर । विशेष रूप से, HERO7 काला कैमरा के लिए जिम्मेदार है, से अधिक 85% की कुल कैमरा राजस्व.

के लिए 2Q19, GAAP सकल मार्जिन में वृद्धि हुई करने के लिए 35% से 29% पिछले वर्ष से. गैर GAAP सकल मार्जिन में वृद्धि हुई करने के लिए 36% से 31% इसी अवधि में पिछले साल.

GoPro उपयोग किया $66 लाख नकद में ऑपरेशन से संबंधित गतिविधियों की पहली छमाही में राजकोषीय 2019 से नीचे, $100.60 लाख में तुलनीय तिमाही में पिछले साल. कंपनी के दूसरी तिमाही समाप्त हो गया के साथ नकद और निवेश के लायक $130 मिलियन । लंबी अवधि के ऋण पर खड़ा था $143.80 लाख ।

GoPro नीचे लाया 2Q19 GAAP और गैर GAAP परिचालन लागत $5 लाख और $7 मिलियन का प्रतिनिधित्व करने, एक y-o-y कमी के 4% और 6%, क्रमशः.

GoPro प्लस सदस्यता सेवा को पार कर 252,000 से अधिक सक्रिय ग्राहकों को भुगतान के अंत में 31 जुलाई, 2019 को दर्शाती है, 15% की वृद्धि हुई पिछली तिमाही से और एक की वृद्धि 50% से अधिक पर y-o-y के आधार पर ।

GoPro की आशंका परिवर्तित करने के मजबूत गति पर नियंत्रण और खर्च में निरंतर वृद्धि और शुद्ध लाभ में इस साल के माध्यम से और परे. दिए गए उत्कृष्ट अपने उत्पादों के लिए मांग, कंपनी को उम्मीद है प्रदर्शन के भविष्य में अच्छी तरह से. कंपनी भी करना में सुधार करने के लिए अपने प्लस सदस्यता सेवा के माध्यम से बेहतर लाभ और उपयोगकर्ता चेतना और करने का इरादा रखता है और अधिक कुशलता से काम के साथ इसकी खुदरा सहयोगियों के उन सहित, उत्तरी अमेरिका में और कहीं और ।

GoPro भी निवेश में बिक्री और खुदरा विज्ञापन विकसित करने के लिए अपने ब्रांड जारी है, जबकि विकसित करने के लिए एक नई रेंज के उत्पादों. कंपनी भी उद्देश्य को चौड़ा करने के लिए अपनी उपस्थिति जैसे उभरते बाजारों में भारत के लिए है ।

आय और राजस्व को याद रखने की उम्मीद है शेयर कमजोर अल्पावधि में सुधार के बावजूद, समग्र प्रदर्शन में.

तकनीकी तौर पर, शेयर सामना करना पड़ रहा है प्रतिरोध पर 5.60. एमएसीडी संकेतक के पढ़ने नकारात्मक हो गया है. इसके अलावा, शेयर नीचे कारोबार कर रहा है अपने 50 दिन चलती औसत । एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं शेयर नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

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