यूरो के व्यापार के आगे ब्याज दर निर्णय

 
पिछले सप्ताह का प्रभुत्व था यूरो मुद्रा फैलाएंगे उच्च के खिलाफ लगभग सभी अन्य प्रमुख मुद्रा जोड़े, और इस भ्रम लाया में व्यापार के क्षेत्र.

मुद्दा यह है, यूरो के रूप में माना जाता है एक "सुरक्षित हेवन" के खिलाफ मुद्रा के इक्विटी बाजारों के लिए काफी कुछ समय अब । एक स्पष्ट उदाहरण इस का उल्टा संबंध के बीच EURUSD और डैक्स सूचकांक में जर्मनी. अधिक DAX गिरावट, अधिक EURUSD नाद सुनाई देने लगता है, (और उपाध्यक्ष प्रतिकूल जा रहा है सही के रूप में अच्छी तरह से जाहिर है).

भ्रम की स्थिति की वजह से था तथ्य यह है कि पिछले ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक) की बैठक में लाया कुछ भी नहीं है लेकिन नकारात्मक खबर के लिए Eurozone देशों. वृद्धि और मुद्रास्फीति की संभावनाओं थे डाउनग्रेड, और यह यूरो दक्षिण के लिए कदम के रूप में EURUSD, EURJPY और EURGBP भारी थे बेच दिया.

हालांकि, पिछले सप्ताह के साथ शुरू के रूप में एक धमाके में सोमवार को एशियाई सत्र, EURJPY खोला के साथ बहुत मजबूत है । इस जोड़ी को मूल रूप से शुरू कर दिया मूल्यों से नीचे 133 और बंद कर दिया सप्ताह के लिए सभी तरह से ऊपर 136 स्तर बनाने, एक पांच दिन सीधे हरे रंग की मोमबत्ती की लकीर ।

EURGBP और EURUSD के लिए समेकित सप्ताह के शुरू है, लेकिन फिर भी कारोबार के साथ एक तेजी की टोन, केवल उच्च कूद करने के लिए गुरुवार और शुक्रवार. इस के लिए किया गया था 1.13 और 0.7350 क्रमशः.

सभी यूरो से संबंधित जोड़े, न केवल मिटाया की वजह से नुकसान श्री Draghi संवाददाता सम्मेलन में, लेकिन उन highs बंद हो जाता है, और निचोड़ा करने के लिए उच्च अंत के सप्ताह में लगभग highs.

तो क्या अगले यूरो के लिए? देखने की मेरी बात से चीजों में विभाजित किया जाना चाहिए दो अलग-अलग भागों: यूरो पार और EURUSD.

यूरो को पार करने के लिए लग रहे हो अच्छी तरह से बोली के रूप में EURGBP, EURAUD और EURCAD सभी कारोबार के साथ एक तेजी की टोन, और मैं उम्मीद कर रहा हूँ इस प्रवृत्ति को जारी रखने के लिए अगले सप्ताह में के रूप में अच्छी तरह से. जब भी कोई अमेरिकी डॉलर संचालित घटना इस तरह के रूप में सितम्बर दर की वजह से बैठक पर बृहस्पतिवार कारण है, सबसे सुरक्षित जोखिम में होना चाहिए पार नहीं है और बड़ी कंपनियों. पर नजर रखने के लिए इस घटना में देर से उत्तर अमेरिकी सत्र, और खाते में ले सभी हम यहाँ उल्लेख किया है इस लेख में. मैं उम्मीद कर रहा हूँ पिछले तेजी प्रवृत्ति को पार करने के लिए जारी रखने के लिए अगले सप्ताह में के रूप में अच्छी तरह से.

के लिए के रूप में EURUSD के लिए, यह सब निर्भर करता है कैसे बाजार प्रतिक्रिया होगी करने के लिए फेड के निर्णय. को देखते हुए स्थिति अब तक, मैं करने के लिए इच्छुक हूँ कहना है कि फेड नहीं जा रहा है, वृद्धि करने के लिए दरों. एक परिणाम के रूप में EURUSD समेकित करना चाहिए के बीच 1.1350-1.1250 क्षेत्रों में लेने से पहले एक और उच्च छलांग.

हालांकि, चीजों को बदल सकते हैं में एक आँख की झपकी, के रूप में अगले सप्ताह सीपीआई (उपभोक्ता मूल्य सूचकांक) की वजह से है करने के लिए जारी किया इससे पहले कि फेड के निर्णय. हो सकता है कि एक खेल परिवर्तक के लिए फेड...

सब सब में, उम्मीद है एक अस्थिर सप्ताह, विशेष रूप से प्रति सप्ताह के अंत और उम्मीद यूरो जोड़े के लिए एक केंद्रीय भूमिका निभाते हैं फिर से, विशेष रूप से काटता है ।

संबंधित सवाल: