पाउंड अस्थिर रहता है पर Brexit अनिश्चितता

 

स्टर्लिंग पाउंड कारोबार में कल एक विस्तृत श्रृंखला बनाम नोट के नेतृत्व में Brexit से संबंधित खबर है, जबकि समय सीमा के लिए ब्रिटेन के बाहर निकलने से यूरोपीय संघ में सिर्फ दो दिन दूर है । GBP/USD मुद्रा जोड़ी में ले जाया गया, लगभग 100 पिप रेंज है, जबकि निवेशकों थे करने के लिए प्रतिक्रिया में विभिन्न सुर्खियों में है, जिनमें से सबसे अधिक से पता चला है कि एक Brexit समझौते का कोई रास्ता नहीं था के पास निष्कर्ष. GBP/USD मुद्रा जोड़ी दर्ज की गई एक उच्च के 1.3122 और एक कम के 1.3016 कल और वर्तमान में व्यापार के पास 1.3050 के समय में इस अनुच्छेद लेखन.

एशियाई सत्र में और जल्दी लंदन सत्र, GBP/USD जोड़ी ले जाया गया अधिक है, मुख्य रूप से के द्वारा संचालित समग्र अमेरिकी डॉलर में कमजोरी. जोड़ी मना कर दिया है के तुरंत बाद लंदन सत्र शुरू हुआ के रूप में समाचार तोड़ दिया है कि वार्ता के बीच लेबर पार्टी (विपक्ष) और रूढ़िवादी पार्टी (सत्तारूढ़) नहीं दिया था उपयोगी है.

बैठक के बीच जर्मन चांसलर एंजेला मार्केल और ब्रिटिश प्रधानमंत्री मंत्री थेरेसा मे सफल हो रहा है के रूप में जर्मन के नेता संकेत करने के लिए एक विस्तार Brexit समय सीमा तय की. प्रधानमंत्री भी था के साथ वार्ता के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanuel Macron लिया था, जो एक कठिन लाइन पर Brexit.

इस बीच में, यूरोपीय परिषद के अध्यक्ष डोनाल्ड टस्क ने कहा कि यूरोपीय संघ पर दिखना चाहिए का विकल्प दे रही है, ब्रिटेन के एक "लचीला" के स्थगन के लिए एक वर्ष के लिए Brexit, के विकल्प के साथ बाहर जा रहा है, इससे पहले तो एक सौदा पारित कर दिया है ।

Tusk आगे कहा कि अनुमति देता है एक विस्तार तक के 30 जून के रूप में थेरेसा मई अनुरोध कर रहा है "में वृद्धि होगी जोखिम के एक रोलिंग श्रृंखला के एक्सटेंशन और आपातकालीन शिखर बनाने, नए चट्टान बढ़त तिथियाँ।"

Tusk का मानना है कि "वहाँ एक जोखिम होगा की एक दुर्घटना में कोई सौदा Brexit" अगर यूरोपीय परिषद में विफल रहता है की पेशकश करने के लिए एक विस्तार.

टस्क ने कहा, "एक संभावना हो जाएगा, एक लचीला एक्सटेंशन है, जो पिछले जाएगा केवल के रूप में लंबे समय के रूप में आवश्यक है और कोई अब से एक वर्ष के रूप में, से परे है कि हम होगा की जरूरत है तय करने के लिए सर्वसम्मति से कुछ प्रमुख यूरोपीय परियोजनाओं."

आने वाले दिनों में, केबल के प्रदर्शन को अनुमानित करने के लिए नेतृत्व किया मुख्य रूप से Brexit से संबंधित घटनाओं. GBP/USD जोड़ी की लघु अवधि के रुझान होगा संभवतः से प्रभावित हो कई व्यापक आर्थिक डेटा, के लिए शेड्यूल बाद में जारी किया, आज और यूरोपीय संघ के सम्मेलन में.

तकनीकी तौर पर, GBP/USD जोड़ी बनी हुई है, सीमा के बीच 1.2750 है और 1.3280 स्तर. थरथरानवाला के औसत से बढ़ रहा है एक नकारात्मक पढ़ने. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर रहे हैं इस जोड़ी को नीचे ले जाने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: