Draghi, Yellen, यूरो और अमेरिकी डॉलर

 
अमेरिकी डॉलर के लिए एक वृद्धि के रूप में फेडरल रिजर्व संयुक्त राज्य अमेरिका के निर्णय करने में विफल ताकत बनाए रखने के लिए डॉलर. के बावजूद रखते हुए दरों में कोई बदलाव नहीं होने और एक समग्र मंदी की/dovish स्वर में प्रेस सम्मेलन के बाद, अमेरिकी मुद्रा गिरा दिया ।

एक दिन के बाद फेड की घोषणा, अपने सदस्यों में से एक, मुश्किल, बात की थी और मूल रूप से कहा गया है कि फेड की संभावना के लिए खुला एक ब्याज दर liftoff के बाद में इस वर्ष. इस के बावजूद, कई अवसरों है कि फेड की खुद की अध्यक्ष जेनेट येलेन ने कहा है कि एक संभावित दर में वृद्धि का मतलब यह नहीं है की शुरुआत एक कस चक्र है । बाजार में ले लिया लॉकहार्ट भाषण के रूप में एक दिया और शुरू कर दिया बातें पुश करने के लिए कठिन रास्ते पर के लिए अमेरिकी डॉलर भालू.

एक परिणाम के रूप में, EURUSD ले जाया गया, कम, सभी तरह की दिशा में 1.11 क्षेत्र, (तीन सौ से अधिक पिप्स के साथ तुलना में जब highs के बाद फेड की घोषणा). USDCAD भी व्यापार के आसपास 1.33 के साथ एक और तीन सौ रंज से उलट पिछले शुक्रवार.

यूरो पर चीजों की ओर, यह उल्लेख किया जाना चाहिए किया गया है कि यह आक्रामक तरीके से बेचा की पीठ पर वोक्सवैगन उत्सर्जन घोटाले. सबूत से आता है, तथ्य यह है कि के साथ एक साथ EURUSD, EURJPY एक हिट ले लिया इसके अलावा, whilst EURGBP कारोबार में कम के रूप में अच्छी तरह से.

बाकी के कारोबारी सप्ताह दिलचस्प होना चाहिए के रूप में हम दो प्रमुख भाषणों: एक यूरोप में और दूसरे में एक संयुक्त राज्य अमेरिका. यूरोप में, ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक) के अध्यक्ष, श्री Draghi निर्धारित है, गवाही देने के लिए सामने के यूरोपीय संसद की आर्थिक समिति, इस घटना को आमतौर पर बाद में अस्थिरता में वृद्धि हुई. को देखते हुए भारी स्वर EURUSD ट्रेडिंग है के साथ, मैं कहूँगा कि यह लगभग असंभव है के लिए इस जोड़ी के लिए नहीं की धमकी दी 1.10 क्षेत्र के रूप में इस पूर्वानुमानित मूल्य के लिए EURUSD जोड़ी के द्वारा दिए गए ईसीबी के कर्मचारियों के अनुमानों.

अन्य घटना पर आता बृहस्पतिवार, और से अटलांटिक के पार के रूप में श्रीमती Yellen बोल रहा है. बाजारों नहीं कर रहे हैं वास्तव में कुछ भी उम्मीद नए के साथ तुलना में जब कि वह क्या ने कहा कि संवाददाता सम्मेलन में फेड के बाद के निर्णय. कि मामले जा रहा, यह होना चाहिए एक यूरो संचालित कारोबारी सप्ताह के साथ बाजार में स्थिति के लिए कोशिश कर के लिए महीने के अंत प्रवाह चाहिए कि शुरू में डालने का कार्य शुक्रवार से की गई है ।

हमने देखा कि एक बड़े पैमाने पर निचोड़ अमेरिकी डॉलर के पिछले शुक्रवार. हम सिर्फ देख सकते हैं एक ही यूरो पर जोड़े तो Draghi पेंट एक तेजतर्रार तस्वीर जब वह गवाही. यह बहुत मुश्किल है के लिए विश्वास है कि वह होगा, क्योंकि हालांकि, अगर हम थे पर विचार करने के लिए अंतिम संवाददाता सम्मेलन में कहा कि Draghi आयोजित: यूरोपीय अर्थव्यवस्था नहीं लग रही है कि अच्छी अनुसार ईसीबी. उल्लेख नहीं करने के लिए मुद्रास्फीति की दर से कमी है समग्र चित्र.

आज की बैठक में अधिक प्रकट होगा, और हम हमारी समीक्षा में मुद्रा व्यापारियों के लिए सोमवार को. देखते रहो & तैयारी/योजना के रूप में सामान्य है, लेकिन सतर्क रहने पर अपने यूरो और अमरीकी डालर ट्रेडों.

संबंधित सवाल: