अमेरिकी अर्थव्यवस्था बेहतर होती है-की तुलना में प्रत्याशित में Q3

 

यूरो बग़ल में कारोबार के साथ मामूली मंदी की पूर्वाग्रह के खिलाफ अमेरिकी डॉलर के बाद कल अमेरिका के वाणिज्य विभाग की रिपोर्ट में मामूली मंदी के आर्थिक विकास तीसरी तिमाही में, पिछली तिमाही की तुलना में, लेकिन बेहतर की तुलना में प्रत्याशित अर्थशास्त्रियों द्वारा. अमेरिकी डॉलर भी समर्थन किया था से उत्साहित निजी क्षेत्र के विकास का काम अक्टूबर में. विशेष रूप से, एक मामूली वृद्धि में जर्मन बेरोजगारी भी कमजोर यूरो. में खोलने के बाद 1.1110, EUR/अमरीकी डालर जोड़ी के लिए गुलाब की एक उच्च 1.1123 गिरावट से पहले स्पर्श करने के लिए एक कम के 1.1102 पिछले 24 घंटे में.

अमेरिकी वाणिज्य विभाग से पता चला है कि देश की वास्तविक सकल सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि हुई 1.9% Q3 में 2019 के बाद, बढ़ती में 2% से पहले की तिमाही. अर्थशास्त्रियों का अनुमान था कि सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि करने के लिए 1.6% की गिरावट. बेहतर की तुलना में प्रत्याशित आर्थिक विस्तार को दर्शाता है सकारात्मक प्रभाव के उपभोक्ता खर्च, आवासीय तय निवेश, सरकारी खर्च और निर्यात करता है. हालांकि, सकल घरेलू उत्पाद की विकास किया गया था नकारात्मक रूप से प्रभावित करके गैर-आवासीय तय निवेश, आयात में वृद्धि, और निजी सूची निवेश.

उपभोक्ता खर्च में वृद्धि हुई 2.9% Q3 में किया गया था, लेकिन थोड़ा नीचे 4.6% की वृद्धि दर्ज की गई पिछली तिमाही में. था कि यह भी के लिए मुख्य कारण मंदी में अमेरिका के सकल घरेलू उत्पाद विकास ।

एंड्रयू हंटर, एक वरिष्ठ अमेरिकी अर्थशास्त्री राजधानी अर्थशास्त्र, ने कहा कि सकल घरेलू उत्पाद की विकास किया गया था बेहतर से प्रत्याशित अर्थशास्त्रियों द्वारा. शिकारी कहा: "1.9% वार्षिक लाभ में तीसरी तिमाही के सकल घरेलू उत्पाद के नीचे, केवल मामूली से 2.0% लाभ में दूसरा, एक छोटे से मजबूत की तुलना में हम उम्मीद थी."

शिकारी आगे बताया कि जीडीपी विकास दर में मंदी है, नीचे धक्का दे दिया की वार्षिक आर्थिक वृद्धि करने के लिए एक तीन साल के कम के 2%. अर्थशास्त्री का मानना है कि यह पर्याप्त था के लिए अमेरिकी फेड स्लेश करने के लिए बेंचमार्क ब्याज दर में 25 आधार अंक में मौद्रिक नीति की बैठक में कल आयोजित.

दस्तावेज़ में यह भी पता चला है कि उपभोक्ता कीमतों में वृद्धि से 1.7% की तीसरी तिमाही में, ऊपर से 1.6% की दूसरी तिमाही में.

इस बीच, नौकरी द्वारा जारी आंकड़ों पेरोल प्रोसेसर ADP संकेत दिया है कि निजी क्षेत्र के रोजगार में वृद्धि हुई द्वारा 125,000 नौकरियों में अक्टूबर, बनाम 120,000 नौकरियाँ द्वारा प्रत्याशित अर्थशास्त्रियों. रिपोर्ट में यह भी कहा है कि निजी क्षेत्र की नौकरी परिवर्धन सितंबर में थे downwardly संशोधित करने के लिए 93,000 से, 135.000 नौकरियों की सूचना दी इससे पहले.

पर टिप्पणी नौकरी डेटा, मार्क Zandi, के मुख्य अर्थशास्त्री मूडीज एनालिटिक्स ने कहा: "विकास का काम किया है गला घोंटकर रास्ते वापस पिछले साल भर में. नौकरी में मंदी है, सबसे स्पष्ट निर्माताओं और छोटी कंपनियों. यदि भर्ती कमजोर किसी भी आगे, बेरोजगारी के लिए शुरू हो जाएगा में वृद्धि."

Eurozone में, संघीय रोजगार एजेंसी जर्मनी की वृद्धि की सूचना दी की संख्या में बेरोजगार लोगों द्वारा 6,000 2.287 लाख, अक्टूबर में नीचे से 9,000 में पहले महीने. विशेष रूप से, बेरोजगार दर पर अपरिवर्तित बनी अक्टूबर में 5% और मिलान अर्थशास्त्रियों की उम्मीदों.

मासिक रिपोर्ट से Bundesbank चिंता व्यक्त की है कि बिजलीघर के यूरोप में प्रवेश कर सकता है एक तकनीकी मंदी में Q3 2019. विशेष रूप से, अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष) का पूर्वानुमान है जर्मन अर्थव्यवस्था का विस्तार करने के लिए केवल 0.5% 2019 में.

बेहतर की तुलना में प्रत्याशित अमेरिका के सकल घरेलू उत्पाद और रोजगार डेटा की उम्मीद कर रहे हैं रखने के लिए मजबूत नोट के खिलाफ यूरो अल्पावधि में.

तकनीकी तौर पर, EUR/अमरीकी डालर जोड़ी के लिए जारी है, व्यापार में एक संकीर्ण सीमा के 1.1075 और 1.1123. इसके अलावा, एमएसीडी सूचक एक नकारात्मक पढ़ने. इसलिए, मुद्रा जोड़ी की गिरावट की उम्मीद है अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: