अवसरों में दृष्टि के साथ VW

 
वोक्सवैगन (ETR:VOW3) के प्रमुख ऑटो निर्माताओं दुनिया में. समूह मौजूद है के साथ विश्व स्तर पर इसके कई ब्रांडों है, और इस बनाता है यह एक कसौटी के संबंध में आर्थिक विकास दुनिया भर के आधार पर.

कार की बिक्री हमेशा किया गया है के रूप में देखा एक संकेतक के विकास के संबंध में करने के लिए कैसे एक अर्थव्यवस्था कर रही है. यह है क्योंकि यह प्रदान करता है में एक झलक उपभोक्ता खर्च में विभिन्न अर्थव्यवस्थाओं/क्षेत्रों, के रूप में अच्छी तरह के रूप में क्रय शक्ति दोनों का प्रतिनिधित्व करते हैं, महत्वपूर्ण आर्थिक के बारे में जानकारी ।

के बाद से €250/शेयर मुद्रित इस वर्ष के मार्च में, लेकिन VOW3 चार्ट से पता चलता है एक डबल शीर्ष में है कि क्षेत्र और हम अब तक पता है कि डबल सबसे ऊपर या नीचे से कर रहे हैं उत्क्रमण पैटर्न है । कहने की जरूरत नहीं है कि अब, कीमत में ट्रेडिंग है €160 क्षेत्र है, और वास्तव में डबल शीर्ष करने के लिए लग रहा था एक जादू की तरह काम.

क्या थे का कारण बनता है के लिए हालांकि शेयर की कीमत में गिर करने के लिए इस तरह के एक नाटकीय तरीका है? विशेष रूप से जब ईसीबी (यूरोपीय सेंट्रल बैंक) इंजेक्शन है साठ अरब यूरो का एक मासिक आधार पर के माध्यम से इसकी मात्रात्मक सहजता कार्यक्रम (और इस प्रभाव को बढ़ाने के शेयर बाजार). मेरा मतलब है, यह जापान में हुआ और संयुक्त राज्य अमेरिका है, तो यह केवल कल्पना करने के लिए सुरक्षित यह नहीं होना चाहिए यूरोप में के रूप में अच्छी तरह से.

एक ही जवाब आता है कि इस तथ्य से चीन को धीमा है, और के रूप में यह प्रतिनिधित्व करता है का एक बड़ा हिस्सा फोक्सवैगन की बिक्री, इस अपने राजस्व को प्रभावित करने के रूप में अच्छी तरह से.

एक अन्य जवाब से आता है, तथ्य यह है कि के रूप में यूरो एक सामान्य मुद्रा के लिए शुरू होता है देखा जा सकता है के रूप में एक सुरक्षित ठिकाना है । वोक्सवैगन है एक वैश्विक खिलाड़ी है, इसलिए वित्तीय बाजारों में उथलपुथल और एक उच्च यूरो के लिए योगदान देना चाहिए गिरावट में राजस्व के रूप में अच्छी तरह से.

बाजार सहभागियों के लिए लग रहा था प्रत्याशित है इन सब के लिए भेजा है और शेयर की कीमत कम है, लेकिन मैं कहूँगा कि यह केवल समय की बात है जब तक हम देखते हैं एक ईमेल पते की वैधता. इस के लिए कारण आशावाद से आता है दो अलग अलग दिशाओं: तेल की कीमतों और ईरान.

कम तेल की कीमतों के संकेत भी कम पेट्रोल की कीमतों और इसलिए ड्राइविंग हो जाता है की तुलना में अधिक किफायती है । मुख्य चालकों में से एक में निर्णय लेने की प्रक्रिया जब एक कार खरीदने के लिए खपत किया गया था. तेल के साथ गिरने इतना, यह एक मुद्दा नहीं है अब और नहीं. ऑटो निर्माताओं भी कर सकते हैं उत्पादन पर ध्यान केंद्रित है कि वाहनों की पेशकश एक बड़ा मार्जिन की वजह से है कि.

इसके अलावा, अब है कि चीन में मंदी और बिक्री प्रभावित किया जा रहा हैं, ईरान खुल रहा है और हम बात कर रहे हैं एक देश के बारे में की आबादी के साथ जर्मनी के आकार, और उन लोगों की जरूरत है, मूल रूप से सब कुछ. कदम में इस तरह के एक जगह लाने के लिए अवसरों का एक बहुत.

हालांकि, के रूप में के रूप में होनहार VW की स्थिति है, तकनीकी चित्र मंदी है और मैं कर रहा हूँ के पक्ष में कॉल विकल्प वर्तमान से 166 स्तर के साथ एक सितंबर के अंत समाप्ति की तारीख. तो, सितंबर के अंत में, कीमत से ऊपर है, 177, यह मतलब है कि मंदी की चैनल टूट गया है और हम उम्मीद कर सकते हैं कुछ करने के लिए और अधिक उल्टा ।

संबंधित सवाल: