कनाडा के डॉलर पर मजबूत आशावाद पर नाफ्टा वार्ता

 

पौंड शुरू हो गया है सप्ताह पर एक अस्थिर ध्यान दें । यह गिरावट के खिलाफ की सबसे G10 मुद्राओं, सहित कैनेडियन डॉलर. गिरावट के रूप में लगाया जा सकता लाभ बुकिंग के बाद, एक अभूतपूर्व चलाने के बारे में 800 पिप्स पिछले दो हफ्तों में. हालांकि, के रूप में नीचे समझाया, वहाँ कुछ अन्य कारणों के लिए गिरावट. हम उम्मीद GBPCAD जोड़ी है, जो व्यापार के बारे में 1.7400 के स्तर के नीचे जाने के लिए, आगे आने वाले सप्ताह में.

पिछले सप्ताह, ब्रिटेन के राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (ONS) की रिपोर्ट के एक 0.5% क्यू-ओ-क्यू में जीडीपी विकास दर की चौथी तिमाही में 2017 के. यह था की तुलना में अधिक तीसरी तिमाही में विकास दर 0.4% की और से बेहतर' विश्लेषकों के अनुमान से 0.4%. कुल मिलाकर, ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था में वृद्धि हुई 1.8% 2017 में. आईएमएफ की भविष्यवाणी की थी एक की जीडीपी विकास दर 1.1% है, जबकि जेपी मॉर्गन के विश्लेषकों के अनुमान पर खड़ा था, 1.6%. बार्कलेज जारी किया था एक उदास पूर्वानुमान के 0.7%. भारी सकारात्मक सकल घरेलू उत्पाद डेटा धक्का दिया पौंड ऊपर की तरफ. हालांकि, यह पिछले लंबे समय नहीं था क्योंकि सूचना दी सकल घरेलू उत्पाद की विकास दर सबसे कम था के बाद से 2012. सकल घरेलू उत्पाद की विकास दर 2016 में 1.9% थी. निर्माण उद्योग के लिए अनुबंधित किया है, तीसरी तिमाही में एक पंक्ति. इसी तरह, कृषि क्षेत्र में अनुबंधित 0.4% 2017 में.

के विपरीत था क्या द्वारा की उम्मीद है, बाजार के छठे दौर नाफ्टा वार्ता, जो कल समाप्त हो गया है, की एक किरण लाया आशावाद के बीच सभी पार्टियों. वार्ताकारों भी प्रबंधित करने के लिए अंतिम अध्याय के भ्रष्टाचार विरोधी. स्टीव Verheul, कनाडा के प्रमुख वार्ताकार ने कहा, वर्तमान दौर की वार्ता में किया गया है और अधिक रचनात्मक तुलना में पिछले दौर. अमेरिकी सांसदों ने स्वीकार किया Verheul की राय है और कहा है कि वे आशावादी हैं पर पहुंचने के लिए एक सफल सौदा है । हालांकि, अमेरिकी वार्ताकारों को आगाह किया है कि पार्टियों में से कोई भी करने के लिए छड़ी चाहिए एक विशिष्ट समय सीमा तय की.

के बाद से एक ब्रीफिंग अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधि रॉबर्ट Lighthizer, अमेरिकी प्रतिनिधि डेव रीचर्ट कहा, "वहाँ सिर्फ एक हवा का आशावाद."

कमोडिटी विश्लेषकों का कहना है, इस बीच, तेजी रहे हैं, जो कच्चे तेल के लिए जारी है के आसपास मंडराना प्रति बैरल 70 डॉलर. अब तक जनवरी में, ब्रेंट हासिल की है के बारे में 6.3% करने के लिए व्यापार के बारे में $69.88. यह वृद्धि जनवरी 2013 के बाद से. वहाँ तीन मुख्य कारणों के लिए तेल रैली. सबसे पहले, अमेरिकी सरकार के पक्ष में एक कमजोर डॉलर है, जो एक व्युत्क्रम संबंध के साथ बाजार में कच्चे तेल. अमेरिका के ट्रेजरी सचिव स्टीवन Mnuchin हाल ही में कहा है कि ट्रम्प प्रशासन पक्ष में एक कमजोर मुद्रा. दूसरे, बाजार चिंतित है कि अशांति ईरान में परिणाम हो सकता है में तेज वृद्धि की लागत में कच्चे तेल. तीसरा, उत्पादन में कटौती के बीच समझौते ओपेक और रूस है एक सकारात्मक प्रभाव कीमतों पर. कनाडा और कनाडा डॉलर, उम्मीद है से लाभ के लिए उच्च कच्चे तेल की कीमतों. इसलिए, उपरोक्त तथ्यों सुझाव है कि एक अल्पकालिक गिरावट के GBPCAD ।

ऐतिहासिक मूल्य चार्ट इंगित करता है कि GBPCAD जोड़ी टूट गया है समर्थन के स्तर पर 1.7460. इसके अलावा, स्टोकेस्टिक सूचक के साथ शुरू कर दिया है से उतरना करने के लिए तेजी की क्षेत्र. इसलिए, हम उम्मीद कर रहे हैं मुद्रा को पार करने के लिए आगे गिरावट आई है.

से हासिल करने के लिए गिरावट की भविष्यवाणी की है, हम चाहते हैं जाने के लिए छोटी में GBPCAD जोड़ी के पास 1.7420. से बचने के लिए बड़ा नुकसान है, हम होगा एक बंद जगह हानि के आदेश के ऊपर 1.7520. अगर मुद्रा जोड़ी के दक्षिण की ओर चलता है के रूप में प्रत्याशित, तो हम किताब हमारे लाभ के पास 1.6930.

इसी तरह, हम खरीद सकते हैं एक डाल विकल्प के माध्यम से व्यापार मंच के एक विश्वसनीय द्विआधारी दलाल. विकल्प अनुबंध रहना चाहिए जब तक सक्रिय 8 फरवरी. इसके अलावा, GBPCAD जोड़ी के व्यापार होना चाहिए के पास 1.7420 के लिए हमें करने के लिए खरीद पर विचार डाल विकल्प.

अस्वीकरण: व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में. यह प्रदान नहीं की है के रूप में व्यापार सलाह, केवल एक संकेत के हमारे व्यापार की योजना है. हम नहीं सफलता की गारंटी है और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: