नोट पर मजबूत मजबूत गैर कृषि Payrolls डेटा

 

संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर के खिलाफ लामबंद हो अपने प्रमुख साथियों, और आ गया अपनी खोई जमीन पर शुक्रवार को यूरोपीय सत्र के दौरान, के बाद से अर्थव्यवस्था उत्पन्न प्रत्याशित की तुलना में अधिक रोजगार के अवसरों में मार्च के बाद, कमजोर संख्या में पहले महीने. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के इस बयान को भी मजबूत नोट के बारे में तथ्य यह है कि अमेरिका और चीन थे, सिर्फ एक महीने से दूर एक क़यास "महाकाव्य" व्यापार सौदा है ।

श्रम विभाग के आंकड़ों से पता चला है कि मार्च में की संख्या में गैर-कृषि श्रमिकों की वृद्धि हुई 196,000 रिकॉर्डिंग के बाद एक अद्यतन 33,000 नौकरियाँ फरवरी में. में इसके विपरीत करने के लिए 20,000 नौकरियों के शुरू में सूचना के लिए महीने पहले, अर्थशास्त्रियों प्रत्याशित गैर-कृषि रोजगार विकसित करने के लिए के बारे में 180,000.

मार्च में, बेरोजगार की दर अपरिवर्तित बनी हुई फरवरी से और के साथ संगत अर्थशास्त्री अनुमानों के 3.8 %. मार्च नौकरियों की रिपोर्ट पर प्रकाश डाला जारी रखा लचीलापन के श्रम बाजार और कम आर्थिक चिंताओं.

चीन की समाचार एजेंसी सिन्हुआ समाचार एजेंसी की सूचना दी है कि शुक्रवार को तीन दिन की बातचीत पर ध्यान केंद्रित चिंताओं को इस तरह के रूप में प्रौद्योगिकी के हस्तांतरण, रक्षा के कॉपीराइट कानून, गैर-टैरिफ की पहल, खेती, और अनुपालन. उच्चाधिकारियों की अध्यक्षता में थे अमेरिका के व्यापार प्रतिनिधि रॉबर्ट Lighthizer, चीनी उप प्रधानमंत्री लियू उन्होंने कहा, और खजाना सचिव स्टीवन Mnuchin.

पिछले वर्ष के बाद, वाशिंगटन और बीजिंग लागू है पर सीमा शुल्क से अधिक $360 अरब डॉलर मूल्य के माल, जो पड़ा है पर एक नकारात्मक प्रभाव विनिर्माण उद्योगों के रूप में वैश्विक अर्थव्यवस्था को धीमा है. चीन की कोशिश कर रहा है समस्या को हल करने की पेशकश के द्वारा करने के लिए बड़ी मात्रा में खरीद की हमें वस्तुओं और कार्रवाई करने के लिए दिखाने के लिए कि विदेशों में बौद्धिक संपदा को संरक्षित किया जा रहा है.

नौ महीने बीत चुके हैं के बाद से व्यापार युद्ध शुरू हुआ के बीच दो शीर्ष अर्थव्यवस्थाओं. इसलिए, घोषणा नहीं था के द्वारा खुशी प्रकट की, जो बाजार प्रत्याशित था ट्रम्प की घोषणा कर सकता है एक शिखर सम्मेलन की तारीख करने के लिए स्याही के साथ अंतिम समझौते चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग.

हालांकि, ट्रम्प आशावादी था के बारे में वार्ता. निम्नलिखित के साथ एक बैठक में, लियू उन्होंने कहा, बीजिंग के व्यापार दूत, ट्रम्प ने कहा: "हम शायद पता अगले चार सप्ताह. यह लग सकता है के बाद दो सप्ताह है । यह देख बहुत अच्छा है।"

निवेशकों की सराहना की चल रही सबूत की प्रगति में अमेरिका-चीन व्यापार वार्ता के बाद, हाल के एक दौर के लिए शीर्ष स्तर के व्यापार चर्चा की । दोनों पार्टियों का आयोजन किया है उत्पादक वार्ता पिछले दो दिनों में, विशेष रूप से महत्वपूर्ण समस्याओं के रूप में इस तरह के एक कविता के साथ व्यापार और आर्थिक संधियों.

अमेरिकी और चीनी अधिकारियों ने पूर्वानुमानित सतर्क आशावाद महीने के लिए है, लेकिन अंतिम मील सिद्ध किया जा करने के लिए सबसे कठिन है, दोनों पार्टियों के साथ माना जाता है कि चुनौतीपूर्ण और अगर, कैसे दंडात्मक टैरिफ पर चीनी उत्पादों द्वारा लगाया वाशिंगटन 2018 में समाप्त कर दिया जाना चाहिए. रॉबर्ट Lighthizer, अमेरिकी व्यापार प्रतिनिधि को पत्रकारों को बताया कि प्रमुख मुद्दों को संबोधित किया जाना था ।

नोट हो सकता है अस्थायी रूप से देखें आगे उल्टा के खिलाफ की वजह से यूरो के मजबूत जॉब डेटा और आशावाद के बारे में अमेरिका-चीन व्यापार का सौदा है ।

तकनीकी तौर पर, नोट को मजबूत किया है करने के लिए 1.1217 यूरो के खिलाफ गिरावट के बाद करने के लिए 1.1245 जल्द ही रिलीज होने के बाद डेटा की. चाहिए डॉलर मजबूत रहने के लिए, 1.08 है अगले समर्थन स्तर के लिए देखने के लिए. EUR/अमरीकी डालर जोड़ी के भीतर बढ़ रहा है एक चैनल उतरते. इसके अलावा, थरथरानवाला के औसत से बढ़ रहा है एक नकारात्मक पढ़ने. एक परिणाम के रूप में, हम उम्मीद कर सकते हैं यूरो/अमरीकी डालर जोड़ी के नीचे स्थानांतरित करने के लिए अल्पावधि में.

अस्वीकरण: किसी भी वित्तीय व्यापार विश्लेषण यहाँ की पेशकश की है, हमारी राय में और इरादा नहीं है के रूप में सलाह या दिशा के लिए निवेशकों. हम नहीं सफलता की गारंटी के किसी भी ट्रेडों बनाया एक परिणाम के रूप में इस लेख है, और हम प्रोत्साहित व्यापारियों को शामिल करने के लिए एक मजबूत पैसे प्रबंधन रणनीति के लिए नुकसान की सीमा है जब वे बाजार में प्रवेश. कृपया इस लेख का उपयोग के भाग के रूप में अपने स्वयं के अनुसंधान से पहले तैयार करने की रणनीतियों से पहले व्यापार करने के लिए.

संबंधित सवाल: